राष्ट्रीय

सेक्स स्कैंडल में फंसा पूर्व ओलंपिक चैंपियन, लड़कियों के साथ ड्रग्स लेते हुए Video भी इंटरनेट पर लीक

Special Coverage News
16 Oct 2019 7:07 AM GMT
सेक्स स्कैंडल में फंसा पूर्व ओलंपिक चैंपियन, लड़कियों के साथ ड्रग्स लेते हुए Video भी इंटरनेट पर लीक
x
बोर्काई ने 1988 सियोल ओलंपिक में पॉमेल हॉर्स इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था।

ओलंपिक में हंगरी के लिए गोल्ड मेडल जीत चुके पूर्व जिम्नास्ट जोल्ट बोर्काई (Zsolt Borkai) सेक्स स्कैंडल में फंस गए हैं। उनका एक वीडियो इंटरनेट पर लीक हुआ है। इसमें वे दो लड़कियों के साथ ड्रग्स लेते दिख रहे हैं। यह वीडियो कई Porn वेबसाइट्स पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में वे लड़कियों के साथ सेक्स भी करते दिख रहे हैं। बोर्काई ने 1988 सियोल ओलंपिक में पॉमेल हॉर्स इवेंट में गोल्ड मेडल जीता था।

जोल्ट बोर्काई 2006 से ग्योर शहर के मेयर भी हैं। वे इस बार भी मेयर चुने गए हैं। वे प्रधानमंत्री विक्टर ओरबन के काफी करीबी भी माने जाते हैं। वीडियो लीक होने के बावजूद बोर्काई ने शुरुआत में खुद के इस मामले में शामिल होने से इनकार कर दिया था। हालांकि, बाद में उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की, लेकिन पद से इस्तीफा देने से इनकार कर दिया।

बोर्काई का कहना है यह सब चुनाव में उनकी छवि खराब करने के लिए किया गया था। हंगरी में इसी रविवार मेयर पद के लिए चुनाव हुए हैं। बोर्काई ने अपनी इस हरकत के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी भी मांगी। बोर्काई ने एक वीडियो संदेश के जरिए कहा, 'मेरे सेक्स स्कैंडल के Video से छेड़छाड़ हुई है। हालांकि, मैं लड़कियों के साथ सेक्स करने की बात से इनकार नहीं करूंगा।

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story