Home > राष्ट्रीय > मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला ने लोकसभा रिजल्ट की कर दी भविष्यवाणी, जानें- मोदी या राहुल कौन जीतेगा रण?

मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला ने लोकसभा रिजल्ट की कर दी भविष्यवाणी, जानें- मोदी या राहुल कौन जीतेगा रण?

आइए जानते हैं क्या कहना है प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला का लोकसभा के इस रण के बारे में और क्या मोदी से आगे निकल पाएंगे राहुल गांधी?

 Special Coverage News |  22 May 2019 11:59 AM GMT  |  दिल्ली

मशहूर एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला ने लोकसभा रिजल्ट की कर दी भविष्यवाणी, जानें- मोदी या राहुल कौन जीतेगा रण?

नई दिल्ली : लोकसभा के चुनावी मैराथन के रिजल्ट आने में बस कुछ ही देर का समय बचा हुआ है. कल 23 मई को मतगणना होने के बाद ईवीएम में कैद सभी राजनीतिक पार्टियों के भविष्य का फैसला हो जाएगा. ऐसे में इस सियासी हलचल के बीच प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला ने भी लोकसभा के रिजल्ट से जुड़ी अपनी भविष्यवाणी कर दी है. आइए जानते हैं क्या कहना है प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला का लोकसभा के इस रण के बारे में और क्या मोदी से आगे निकल पाएंगे राहुल गांधी?

2019 के लोकसभा चुनावी एग्जिट पोल के आने के बाद सियासी हलचल तेज हो गई है. जहां एक तरफ लोग मोदी सरकार बनने की बात कर रहे हैं तो वहीं विपक्ष के समर्थन में खड़े लोग इन नतीजों को ईवीएम के साथ छेड़छाड़ से जोड़कर देख रहे हैं. बताते चले कि एक महीना पहले प्रसिद्ध एस्ट्रोलॉजर बेजन दारूवाला ने नरेंद्र मोदी और राहुल गांधी से जुड़ी एक बड़ी भविष्यवाणी की थी. आइए जानते हैं क्या है ये भविष्यवाणी.

बेजन दारूवाला ने ANI को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि इस साल जीत का सेहरा एनडीए के सिर सजने वाला है. उन्होंने बताया था कि राहुल की राशि मिथुन है. इस राशि के लोग समझदार होते हैं. लेकिन वो जिन सात तरीकों से देख रहे हैं, उन्हें मोदी की जीत ही दिखाई दे रही हैं.

बेजन दारूवाला ने राहुल और मोदी का भविष्य चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार बताया. दरअसल चीनी ज्योतिष के अनुसार जन्म के वर्ष को एक जानवर के समरूप रखा गया है और वही जानवर आपका स्पिरिट एनिमल होता है. यही स्पिरिट एनिमल आपके भविष्य का फैसला करता है. बेजन दारूवाला ने बताया कि चाइनीज हॉरोस्कोप के अनुसार मोदी का स्पिरिट एनिमल टाइगर हैं जबकि राहुल का स्पिरिट एनिमल DOG है.

बेजन दारूवाला ने कहा, वैसे DOG भी अच्छा जानवर है लेकिन वो शक्ति में टाइगर से नीचे आता है. उन्होंने कहा, अगर इस चुनाव के नतीजों की बात करते हुए दोनों की तुलना करें तो उनका जवाब है राहुल अच्छे हैं लेकिन मोदी बेहतर हैं.

बेजन दारूवाला ने कहा कि ज्योतिष की मदद से हम सिर्फ भविष्य के गर्भ में झांकने की कोशिश कर सकते हैं और अगर हम इस चुनावी रिजल्ट की नजर से मोदी का भविष्य देखें तो उनका भविष्य सुनहरा है. पीएम मोदी के ग्रह नक्षत्र उनके साथ खड़े रहेंगे.

वहीं फेमस टैरो कार्ड रीडर नंदिती पांडे की मानें तो वो भी मोदी की ही जीत की तरफ इशारा कर रही हैं. उनका कहना है कि बात अगर मोदी की करें तो उनका पलड़ा राहुल से भारी है. हालांकि लोग राहुल को नोटिस करना शुरू करेंगे लेकिन सफलता का स्वाद चखने के लिए राहुल को अभी और इंतजार करना पड़ सकता है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top