राष्ट्रीय

Faridabad Crime: 48 घंटे में क्राइम ब्रांच ने सुलझाई अपहरण गुत्थी, 5 लाख रुपये के साथ दो आरोपी गिरफ्तार

Special Coverage Desk Editor
25 April 2024 4:47 AM GMT
Faridabad Crime: 48 घंटे में क्राइम ब्रांच ने सुलझाई अपहरण गुत्थी, 5 लाख रुपये के साथ दो आरोपी गिरफ्तार
x
Faridabad Crime: हरियाणा के फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने बैंक मैनेजर अपहरण के मामले में मात्र 48 घंटे में खुलासा करते हुए अपहरण कर फिरौती मांगने वाले आरोपी पति-पत्नी को फरीदाबाद से किया।

Faridabad Crime: हरियाणा के फरीदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम ने बैंक मैनेजर अपहरण के मामले में मात्र 48 घंटे में खुलासा करते हुए अपहरण कर फिरौती मांगने वाले आरोपी पति-पत्नी को फरीदाबाद से किया। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से दो अवैध हथियार और 5 लाख रुपए बरामद किये। फिलहाल, पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ कर रही है।

दरअसल, आपको बता दें फरीदाबाद क्राइम ब्रांच एसीपी अमन यादव ने जानकारी देते हुए बताया कि फरीदाबाद के बल्लभगढ़ सेक्टर 62 में रहने वाले एक बैंक मैनेजर को उसी के घर पर किराए पर रहने वाले पति-पत्नी वह अन्य साथी के साथ मिलकर साजिश के तहत बैंक मैनेजर को अपहरण कर बैंक मैनेजर के परिवार से 50 लख रुपए फिरौती की मांग की थी। जिसमें पीड़ित के परिवार में पुलिस में शिकायत पुलिस ने पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच की पांच टीमों ने जान शुरू करते हुए आरोपी पति पत्नी फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है। आरोपियों के कब्जे से दो अवैध हथियार और 5 लाख रुपए बरामद भी किए गए हैं।

फरीदाबाद में हुई गिरफ्तारी

वहीं एसीपी अमन यादव ने यह भी बताया कि दोनों पति-पत्नी बैंक मैनेजर के घर पर किराए पर रहते थे। पैसे के अभाव के चलते दोनों पति-पत्नी ने मिलकर अपहरण की योजना बनाई थी। इसके बाद दोनों पति-पत्नी ने बैंक मैनेजर को अपने साथी के साथ मिलकर किडनैप किया। उसके बाद उसे हिमाचल ले गए। हिमाचल पहुंचने के बाद आरोपियों ने पीड़ित के परिवार से 50 लाख रुपए की फिरौती भी मांगी थी, जिसमें 5 लाख रुपए में सौदा तय किया गया था। जैसे ही आरोपी पैसे लेने के लिए फरीदाबाद आए तो क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 की टीम ने दोनों आरोपियों को फरीदाबाद से ही गिरफ्तार कर लिया। वही अभी भी इनका एक अन्य साथी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है फिलहाल पुलिस कार्रवाई करते हुए दोनो आरोपियों से पूछताछ कर आगामी कार्रवाई करेगी।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story