Top
Home > राष्ट्रीय > Goodbye Trump: अलविदा ट्रंप !

Goodbye Trump: अलविदा ट्रंप !

ट्रंप अब भारत से विदा ले गए

 Shiv Kumar Mishra |  25 Feb 2020 6:04 PM GMT  |  दिल्ली

Goodbye Trump: अलविदा ट्रंप !

अमेरिका राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भारत को अलविदा कह दिया. ट्रंप के स्वागत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है. लेकिन जो भारत की राजधानी ने किया है वो वाकई शर्मिंदगी का एक सबसे बड़ा उदाहरण है. इसमें चाहे समर्थक दोषी हों या विरोधी बड़ी शर्मनाक बात की है.

क्योंकि जब एक विश्व के सबसे ताकतवर माने जाने वाले देश का राष्ट्राध्यक्ष आपके घर पर मेहमान नवाजी करने आया हो और आप अपने घर में मार धाड़ मचा दो. आग लगादो गोली चला दो यह कोई बढिया बात नहीं है. इसके लिए हम सभी दिल्ली वासी बराबर के दोषी है.

अब ट्रंप अलविदा ले चुके है उधर दिल्ली पुलिस भी अब फ्री हो गई है. क्योंकि आधी से ज्यादा दिल्ली पुलिस उनकी सुरक्षा व्यवस्था में पहले से लगी थी जबकि मामला आने से एक दिन पहले बीजेपी नेता कपिल मिश्रा के विरोध के चलते तूल पकड़ता चला गया. जबकि ट्रंप के दिल्ली में पैर रखते ही तो बबाल खड़ा हो गया लगातार गोलीबारी आगजनी होने लगी. जब दिल्ली में उन्होंने पाँव रखा तो दिल्ली का एक जिला बुरी तरह जल रहा था जिसमें एक पुलिस कर्मी समेत कई लोंगों को जान जा चुकी थी जबकि एक सैकड़ा से ज्यादा लोग अस्पताल में दाखिल हो चुके थे.

अब दिन दूसरा था उनकी पत्नी को दिल्ली के स्कुल में जाना था लेकिन माहौल बहुत गर्म रहा पुरे दिन दिल्ली जलती रही. अब ट्रंप जा चुके और दिल्ली भी शांत हो जायेगी लेकिन भारत की यह यात्रा ट्रंप को याद जरुर रहेगी अलविदा ट्रंप...

देखिये अलविदा वीडियो




Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it