राष्ट्रीय

Haryana Crime: रेवाड़ी में बेखौफ हुए बदमाश, बावल में बंदूक की नोंक पर दुकानदार से लूट

Special Coverage Desk Editor
19 April 2024 9:38 AM GMT
Haryana Crime: रेवाड़ी में बेखौफ हुए बदमाश, बावल में बंदूक की नोंक पर दुकानदार से लूट
x
Haryana Crime: हरियाणा के रेवाड़ी जिला के बावल कस्बे में बीती रात नकाबपोश बदमाशों द्वारा एक दुकानदार से बंदूक की नोंक पर लूटपाट का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए।

Haryana Crime: हरियाणा के रेवाड़ी जिला के बावल कस्बे में बीती रात नकाबपोश बदमाशों द्वारा एक दुकानदार से बंदूक की नोंक पर लूटपाट का मामला सामने आया है। वारदात को अंजाम देकर लुटेरे फरार हो गए। दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

खबरों के मुताबिक बावल के मेन बाजार में चतुर्वेदी मोहल्ला के रहने वाले दशरथ ने मोबाइल की दुकान की हुई है। बीती रात करीब 9 बजे अचानक दुकान पर लूटपाट की घटना हो गई। हुआ यूं कि दशरथ के पास रात को दो युवक आए। उन्होंने दुकानदार को 81 हजार रुपए देते हुए कहा कि यह राशि किसी के खाते में डालने हैं और यह कहकर दोनों युवक वहां से चले गए।

बंदूक की नोंक पर लूट

करीब 2 घंटे बाद एक अनजान युवक दुकान पर आया, जिसके साथ दो अन्य युवक भी वहां आ गए, जिन्होंने अपने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था और तीसरे ने हेलमेट पहना हुआ था। इनमें से एक युवक ने पास आकर सिर पर बंदूक लगा दी और कहा कि जितने पैसे हैं, दे दो और यह कहकर इन युवकों ने गल्ले से सारी रकम निकाल ली, जो करीब 80 से 90 हजार रुपए बताई गई है।

घटना के बाद भारी रोष में दुकानदार

इतना ही नहीं, इन युवकों ने मोबाइल भी छीन लिया और दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए उसके सिर पर बंदूक मारकर उसे घायल कर दिया। दुकानदार ने बाहर आकर शोर मचाया, लेकिन इतनी देर में तीनों युवक बाहर खड़ी बाइक पर सवार होकर रफू चक्कर हो गए। इस घटना को लेकर बावल के दुकानदारों में पुलिस प्रशासन के प्रति भारी रोष है। घटना के बाद दुकानदार की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है, लेकिन पुलिस अभी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story