Top
Home > राष्ट्रीय > कोरोना वायरस : हीरो समूह ने दिये 100 करोड़ रुपए

कोरोना वायरस : हीरो समूह ने दिये 100 करोड़ रुपए

हीरो समूह ने देश में काेरोना वायरस से निपटने के लिए 100 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है जिसमें से 50 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में दिया जायेगा।

 Arun Mishra |  30 March 2020 3:55 PM GMT

कोरोना वायरस : हीरो समूह ने दिये 100 करोड़ रुपए

कोरोना से निपटने के लिए हीरो समूह ने दिये 100 करोड़नयी दिल्ली 30 मार्च (वार्ता) विभिन्न क्षेत्रों में काम करने वाले हीरो समूह ने देश में काेरोना वायरस से निपटने के लिए 100 करोड़ रुपये देने का ऐलान किया है जिसमें से 50 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में दिया जायेगा।

समूह ने सोमवार को यहां जारी बयान में कहा कि शेष 50 करोड़ रुपये विभिन्न राहत कार्यक्रमों पर व्यय किये जायेंगे। समूह के आने वाली कंपनियों हीरो मोटोकॉर्प, हीरो फिनकॉर्प, हीरो फ्युचर एनर्जीज, रॉकमैन इंडस्ट्रीज और हीरो इलेक्ट्रॉनिक्स शामिल है। हीरो एंटरप्राइज और एजी इंडस्ट्रीज ने भी इसमें सहभागी की है।

इसके साथ ही टीवीएस मोटर एवं ग्रुप की कंपनियों ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दिये हैं। उधर बैटरी बनाने वाली कंपनी अमारा राजा ग्रुप ने आंध्र प्रदेश मुख्यमंत्री राहत कोष में छह करोड़ रुपये देने की घोषणा की है।


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it