राष्ट्रीय

अमित शाह ने दी ममता बनर्जी को चुनौती, बोले- मैदान तय कर लो, दो-दो हाथ हो जाए!

Arun Mishra
9 Jun 2020 6:57 AM GMT
अमित शाह ने दी ममता बनर्जी को चुनौती, बोले- मैदान तय कर लो, दो-दो हाथ हो जाए!
x
अमित शाह ने ये भी कहा कि हम अपनी सरकार का हिसाब दे रहे हैं, ममता बनर्जी भी10 साल का हिसाब बताएं?
नई दिल्ली : गृह मंत्री अमित शाह ने आज यानी मंगलवार को वर्चुअल रैली के जरिए पश्चिम बंगाल की जनता और कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चुनौती दी और कहा कि बंगाल बीजेपी के लिए काफी अहम है. अमित शाह ने वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मैं उन लोगों को अपनी श्रद्धांजलि अर्पित करना चाहता हूं, जिन्होंने COVID-19 महामारी और अम्फान के कारण अपनी जान गंवाई है. उन्होंने कहा, 2014 से पश्चिम बंगाल में 100 से अधिक भाजपा कार्यकर्ताओं ने यहां राजनीतिक लड़ाई में अपनी जान गंवा दी. मैं उनके परिवारों को सम्मान देता हूं क्योंकि उन्होंने सोनार बांग्ला के विकास में योगदान दिया है.

अमित शाह ने कहा कि मैं बंगाल की जनता को ये कहना चाहता हूं कि भले ही भाजपा को 303 सीटें देशभर से मिली है. लेकिन मेरे जैसे कार्यकर्ता के लिए सबसे महत्वपूर्ण सीटे हैं बंगाल की 18 सीटों पर बीजेपी का विजय. आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं कि BJPसिर्फ आंदोलन करने के लिए बंगाल के मैदान में नहीं आई है,BJPसिर्फ राजनीतिक दल के विस्तार लिए नहीं आई है,बीजेपी बंगाल के अंदर हमारी संगठन नीव को मज़बूत तो करना चाहती बी है लेकिन बीजेपी फिर से बंगाल को संस्कारिक बंगाल बनाना भी चाहती है.

ममता बनर्जी की सरकार पर केंद्र की योजनाएं लागू न करने का आरोप लगाते हुये अमित शाह ने कहा कि ये राजनीति की चीज नहीं है. राजनीतिक के कई और मैदान हैं आप मैदान तय कर लो, दो-दो हाथ जाएं. उन्होंने गावा किया कि बंगाल में सत्ता बदलेगी और शपथ के एक मिनट के अंदर आयुष्मान भारत योजना बंगाल में लागू हो जायेगी. अमित शाह ने ये भी कहा कि हम अपनी सरकार का हिसाब दे रहे हैं, ममता बनर्जी भी10 साल का हिसाब बताएं, लेकिन बम धमाकों और बीजेपी कार्यकर्ताओं की मौत का आंकड़ा न बताएं.

Next Story