Home > राष्ट्रीय > जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मारा

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मारा

मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान पंजगाम गांव के निवासी शौकत अहमद डार के रूप में हुई

 Sujeet Kumar Gupta |  18 May 2019 7:36 AM GMT  |  नई दिल्ली

जम्मू कश्मीर में भारतीय सेना ने दो आतंकियों को मारा

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है। जहां पुलवामा जिले के अवंतीपोरा में दोनों तरफ से गोलीबारी हो रही है। हालांकि सुरक्षा बलों ने दो आतंकी भी मार गिराए। वहीं अनंतनाग में भी एनकाउंटर जारी है। अवंतीपोरा के पंजगाम गांव में आज सुबह आतंकवादियों की 130 बटालियन सीआरपीएफ, 55 आरआर और स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप के बीच मुठभेड़ हुई थी। वहीं सुरक्षाबलों ने दो आतंकी भी ढेर कर दिए। पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद पंजगाम गांव में रात में सुरक्षाबलों ने घेराव कर तलाशी अभियान शुरू कर दिया।

हालांकि छिपे हुए आतंकवादियों को चुनौती देने पर उन्होंने सुरक्षा बलों पर फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई। मुठभेड़ में मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान पंजगाम गांव के निवासी शौकत अहमद डार के रूप में हुई है। वह हिजबुल मुजाहिदीन (एचएम) के संगठन का था। जानकार सूत्रों ने बताया कि मारे गए दूसरे आतंकवादी की पहचान और वह किस समूह से संबद्ध था, इसका पता लगाया जा रहा है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top