राष्ट्रीय

पीएम मोदी का विपक्ष पर बड़ा हमला, बोले- 'ईस्ट इंडिया से लेकर इंडियन मुजाहिदीन में भी INDIA' ऐसा दिशाहीन विपक्ष आज तक नहीं देखा

Arun Mishra
25 July 2023 6:24 AM GMT
पीएम मोदी का विपक्ष पर बड़ा हमला, बोले- ईस्ट इंडिया से लेकर इंडियन मुजाहिदीन में भी INDIA ऐसा दिशाहीन विपक्ष आज तक नहीं देखा
x
बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी एकता पर बड़ा हमला बोला.

नई दिल्ली : बीजेपी संसदीय दल की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी एकता पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने कहा कि ऐसा दिशाहीन विपक्ष आज तक नहीं देखा. पीएम मोदी ने विपक्षी की तुलना ईस्ट इंडिया कंपनी से की. पीएम ने कहा कि इंडिया नाम लगा लेने ही नहीं हो जाता. ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी इंडिया लगाया था और इंडियन मुजाहिदीन के नाम में भी इंडिया लगा है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष बिखरा हुआ है और हताश है.

इस दौरान प्रधानमंत्री ने अपने सांसदों को सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम है प्रोटेस्ट करना है, उन्हें करने दें और अपने काम पर ध्यान दें. ऐसा लगता है कि विपक्ष को लंबे समय तक सत्ता में आने की इच्छा नहीं है. ये हमेशा विपक्ष में ही रहना चाहते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि 2047 तक विकसित देश बनाना है. उन्होंने कहा कि तीसरे टर्म में भारत को तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनानी है. विपक्ष पूरी तरह से दिशा हीन है.

बता दें कि इस बैठक में पीएम मोदी ने तीसरे टर्म का खाका खींच दिया है. उधर, बीजेपी नेता रविशंकर प्रसाद ने भी विपक्ष पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि विपक्ष को जनता खारिज कर चुकी है. 2024 में फिर बीजेपी की जीत होगी.

Next Story