Top
Home > राष्ट्रीय > CoronaVirus : देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 27892, अब तक 872 की मौत

CoronaVirus : देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 27892, अब तक 872 की मौत

अच्छी बात ये है कि 6 हजार से अधिक लोग कोरोना की जंग जीत कर ठीक भी हो चुके हैं.

 Arun Mishra |  27 April 2020 6:29 AM GMT

CoronaVirus : देश में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 27892, अब तक 872 की मौत

नई दिल्ली : लॉकडाउन के बीच कोरोना तेजी से पांव पसार रहा है. देश में कुल मामले 28 हजार के करीब पहुंच गए हैं. एक्टिव केस के आंकड़े 20 हजार के पार हो गए हैं. इस संक्रमण से अब तक 872 लोगों की जान जा चुकी है. अच्छी बात ये है कि 6 हजार से अधिक लोग कोरोना की जंग जीत कर ठीक भी हो चुके हैं. अगर राज्यों की बात करें तो कोरोना के मामले में महाराष्ट्र नंबर वन पर बना हुआ है, जहां पॉजिटिव की संख्या 8 हजार से ज्यादा हो गई. गुजरात में तेजी से मामले बढ़ रहे हैं. यहां 3 हजार से ज्यादा संक्रमित हो गए.



पीएम ने मुख्यमंत्रियों संग बैठक

वहीँ, कोरोना संकट से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ सोमवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में तीन मई के बाद लॉकडाउन के भविष्य को लेकर मंथन हो रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ चर्चा में करीब 9 राज्यों के मुख्यमंत्री अपनी ओर से रिपोर्ट पेश करेंगे. इनमें मेघालय, मिजोरम, गुजरात, बिहार, ओडिशा, पुडूचेरी, हिमाचल प्रदेश, हरियाणा और उत्तराखंड के सीएम शामिल रहेंगे. इस बैठक में केरल के मुख्यमंत्री पिनरई विजयन शामिल नहीं हुए हैं.

लॉकडाउन का मिला लाभ: PM मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्रियों संग बैठक में कहा कि लॉकडाउन से हमें लाभ मिला है. सामूहिक प्रयासों का असर अब दिख रहा है.



Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story
Share it