राष्ट्रीय

Indigo Flight: अब इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्‍टेस से छेड़छाड़, नशे में धुत 3 यात्रियों ने पायलट को पीट, जानें पूरा मामला

Special Coverage Desk Editor
9 Jan 2023 5:15 AM GMT
Indigo Flight: अब इंडिगो की फ्लाइट में एयर होस्‍टेस से छेड़छाड़, नशे में धुत 3 यात्रियों ने पायलट को पीट, जानें पूरा मामला
x
Indigo Flight: एयरलाइन इंडिगो की फ्लाइट से एयरहोस्टेस से छेड़खानी (Airhostess Flirting Case ) का मामला सामने आया है. इस मामले में एयरपोर्ट थाना पुलिस ने नशे की हालत में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक आरोपी फरार है।

Indigo Flight: एयर इंडिया (Airline Company Indigo) की फ्लाइट में महिला यात्री से बदसलूकी का मामला अभी पूरी तरह शांत भी नहीं था कि अब एक और नया मामला एयरलाइन कंपनी इंडिगो की फ्लाइट से आया है। जहां शराब के नशे में 3 युवकों ने एयरहोस्टेस से छेड़खानी (Airhostess Flirting Case ) की और पायलट से बदसलूकी की है। जब एयर होस्टेस अपने साथ हुई छेड़छाड़ की शिकायत विमान के कैप्टन के पास पहुंची तो तीनों युवक भी वहां पहुंच गए।

बताया जाता है कि तीनों आरोपित यात्रियों ने उनके साथ भी बदसलूकी की और मारपीट की। यह पूरी घटना दिल्ली से पटना आते समय हुई। फ्लाइट (Indigo Flight) पटना एयरपोर्ट पर उतरने के बाद पूरे मामले की जानकारी तुरंत सीआईएसएफ (CISF) को दी गई।

पटना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 2 लोगों को हिरासत में लिया है। फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है। जिनकी पहचान हाजीपुर निवासी नीतीश कुमार और रोहित कुमार के रूप में हुई है। वही एक युवक एयरपोर्ट से निकलकर फरार हो गया। उसकी भी पहचान की जा रही है। इस पूरे मामले की एयरपोर्ट थाने (Airport Police Station) में प्राथमिकी दर्ज (FIR) कर दी गई है।

वही इससे पहले न्यूयॉर्क से दिल्ली आ रही एयर इंडिया की एक फ्लाइट में भी इसी तरह की घटना सामने आई थी। बिजनेस क्लास में सफर कर रही एक बुजुर्ग महिला यात्री पर नशे में धुत एक यात्री ने पेशाब कर दिया। मामला 26 नवंबर 2022 का है। इसके बाद पीड़ित महिला यात्री ने इसकी शिकायत दर्ज कराई थी। उसके बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story