राष्ट्रीय

JDU Leader Murder: पटना में जेडीयू नेता की गोली मारकर की गई हत्या, लोगों ने किया जमकर हंगामा

Special Coverage Desk Editor
25 April 2024 5:10 AM GMT
JDU Leader Murder: पटना में जेडीयू नेता की गोली मारकर की गई हत्या, लोगों ने किया जमकर हंगामा
x
Bihar Crime: लोकसभा चुनाव को बीच जहां पूरे देश में सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए है।

Bihar Crime: लोकसभा चुनाव को बीच जहां पूरे देश में सुरक्षा के बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अपराधी बड़ी-बड़ी घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए है। इस बार अपराधियों ने बिहार की राजधानी पटना के पुनपुन इलाके में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाईटेड के नेता की गोली मार कर हत्या कर दी। इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने रोड जाम कर हंगामा शुरू कर दिया।

जानकारी के अनुसार, जेडीयू नेता सौरभ कुमार शादी समारोह से वापस लौट रहे थे, तभी अचानक पुनपुन इलाके में बाइक सवार बदमाशों में जेडीयू नेता की गोली मार दी। साथ ही उनके साथ मौजूद दूसरे शख्स को भी गोली लग गई। इस घटना के बाद दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने सौरत्र को मृत घोषित कर दिया। वहीं उनके साथी मुनमुन का इलाज किया जा रहा है।

इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में भारी गुस्सा देखा गया। गुस्साए समर्थकों ने रोड पर जमकर हंगामा किया। हत्याकांड पर इलाके के एसपी ने कहा कि गर्दन में दो गोली लगने से सौरभ कुमार की मौत हो गई। वहीं, उनके साथी मुनमुन घायल हैं और पटना के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उनका इलाज चल रहा।

मृतक के घर पहुंचीं मीसा भारती

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी। जेडीयू नेता की हत्या की खबर सुनते ही लालू यादव की बेटी और लोकसभा उम्मीदवार मीसा भारती पुनपुन पहुंचीं और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात की।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story