राष्ट्रीय

नीतीश कुमार ने 'इंडिया गठबंधन' से ठुकराया PM पद का ऑफर! केसी त्‍यागी के बयान से मचा हड़कंप!

Special Coverage News
8 Jun 2024 8:26 AM GMT
नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन से ठुकराया PM पद का ऑफर! केसी त्‍यागी के बयान से मचा हड़कंप!
x
जो इंडिया गठबंधन नीतीश कुमार को संयोजक बनाने को तैयार नहीं था, नतीजों के बाद वो लोग नीतीश जी को प्रधानमंत्री पद ऑफर कर रहे हैं.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के नतीजे सामने आ चुके हैं. 9 जून को नरेंद्र मोदी पद की शपथ लेंगे. लेकिन इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जनता दल JDU नेता के.सी. त्यागी ने बड़ा दावा किया है, के.सी. त्यागी ने दावा किया है कि विपक्ष की तरफ से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद का ऑफर दिया है. के सी त्यागी के मुताबिक, इंडिया गठबंधन से नीतीश कुमार को प्रधानमंत्री पद ऑफर आया था के सी त्यागी के मुताबिक इंडिया गठबंधन के ऑफर को जेडीयू ने ठुकरा दिया है जेडीयू पूरे पांच साल NDA सरकार का हिस्सा रहेगी.

के सी त्यागी ने आगे कहा, जो इंडिया गठबंधन नीतीश कुमार को संयोजक बनाने को तैयार नहीं था, नतीजों के बाद वो लोग नीतीश जी को प्रधानमंत्री पद ऑफर कर रहे हैं. लेकिन हम अब मजबूती से NDA के साथ है.

उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास पर अहम बैठक चल रही है. इस बैठक में गृह मंत्री अमित शाह और राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा शामिल हैं. सूत्रों की मानें तो मंत्रिमंडल को लेकर भी इस बैठक में चर्चा संभव है.

Next Story