राष्ट्रीय

Tractor Rally के दौरान किसानों ने DTC बस का किया ऐसा हाल, सामने आया Shocking Video

Arun Mishra
26 Jan 2021 1:17 PM GMT
Tractor Rally के दौरान किसानों ने DTC बस का किया ऐसा हाल, सामने आया Shocking Video
x

नई दिल्ली : गणतंत्र दिवस के मौके पर किसानों की आज ट्रैक्टर रैली हो रही है. दिए गए समय से पहले ही किसानों ने सिंघु और टिकरी बॉर्डर पर बैरिकेड्स तोड़ दिए, जिसके कारण हंगामा मचा हुआ है. सिंघू बार्डर से तय रूट से अलग किसान ITO तक पहुंच गए हैं. ITO पर पुलिस की तरफ़ से आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं. किसानों ने आईटीओ में जमकर हंगामा मचाया. उन्होंने डीटीसी बस पर हमला किया. इससे जुड़ा एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि राष्ट्रीय राजधानी से लगे सिंघू और टिकरी बॉर्डर पर प्रदर्शन कर रहे किसानों के कुछ समूह मंगलवार को पुलिस के अवरोधकों को तोड़कर दिल्ली में दाखिल हो गए. इसके बाद किसान काफी समय तक मुकरबा चौके पर बैठे, लेकिन फिर उन्होंने वहां लगाए गए बैरिकेड और सीमेंट के अवरोधक तोड़ने की कोशिश की.

किसानों के समूह पर पुलिस ने आंसू गैस के गोले दागे और लाठियां भी चार्ज कीं. अधिकारियों का कहना है कि सुरक्षा कर्मियों ने किसानों को समझाने की कोशिश भी की और कहा कि राजपथ पर गणतंत्र दिवस परेड के खत्म होने के बाद उन्हें दिल्ली में ट्रैक्टर परेड करने की अनुमति दी गई है.


Next Story