Home > राष्ट्रीय > कुमार विश्वास ने फिर दी महबूबा को नसीहत, बुआ कूद जाओ पुल से, क्यूँकि यह टूटने वाला है!

कुमार विश्वास ने फिर दी महबूबा को नसीहत, बुआ कूद जाओ पुल से, क्यूँकि यह टूटने वाला है!

बुआ तुम तो कूद जाओ पुल से

 Special Coverage News |  5 April 2019 10:01 AM GMT  |  दिल्ली

कुमार विश्वास ने फिर दी महबूबा को नसीहत, बुआ कूद जाओ पुल से, क्यूँकि यह टूटने वाला है!

जैसे ही जम्मू कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ़्ती ने कहा कि शर्त के आधार पर ही कश्मीर भारत का हिस्सा बना. जम्मू-कश्मीर में 60 से 70 फीसदी मुस्लिम हैं. मुस्लिम बाहुल्य होने के बाद भी हम पाकिस्तान के साथ क्यों नहीं गए. हमने भारत को इन्हीं शर्तों पर चुना. उन्होंने ये भी कहा कि धारा 370 और 35A को बताया एक पुल की तरह है जिसे तोड़ने से सबका नुकसान होगा. इस बात पर विश्व पटल पर भारत का नाम रोशन करने वाले कुमार विश्वास ने बुआ महबूबा मुफ़्ती कि फिर खिंचाई की है.


इस खबर के आधार पर डॉ कुमार विश्वास ने कहा है कि बिलकुल एक पुल , "भारतीयता" और "आतंकपरस्ती" के बीच का पुल. और ऐसे पुल एक संप्रभु देश ज़्यादा दिन नहीं ढो सकता. जल्दी ही उतर लो इस पुल से बुआ क्यूँकि जल्दी ही इसे टूटना होगा. जय हिंद. इससे पहले भी उन्होंने महबूबा को नसीहत देते हुए कहा कि बुआ सुधर जाओ अभी वक्त है. उसी तरह आज भी उन्होंने कहा है कि बुआ समय है इस पुल से खतरा हो तो पार हो जाओ क्योंकि पुल को जल्द ही टूटना होगा.


डॉ कुमार विश्वास ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री मुफ़्ती महबूबा के धारा 370 पर दिए गये बयान पर कहा, बुआ अभी भी समय है सुधर जाओ वरना फिर सोचने का भी वक्त नहीं मिलता है. डॉ कुमार विश्वास ने कहा है कि बुआ, ये 1947 वाला भारत नहीं है जो तुम जैसों की घुड़की में आकर मानचित्र की कोई और काट-छाँट के बारे में सोचेगा भी, बल्कि अब जो भी नेता ऐसी बात करेगा ये देश उन सबको जड़ से काट-छाँट देगा. वक़्त रहते सुधर जाओ कहीं बाद में वक़्त ही न रहे. यह बात उन्होंने उनके द्वारा कही गई बात पर कही है.


बता दें जम्मू कश्मीर की पीडीपी की नेता महबूबा धारा 370 को लेकर बहुत परेशान नजर आ रही है. कहीं पीएम किसी भी समय यह फरमान जारी न कर दें कि कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई है. इससे अभी रोज कोई न कोई वक्तव्य दे रही है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top