राष्ट्रीय

LIVE : BJP दफ्तर में मंत्रियों का जमावड़ा, थोड़ी देर में कैबिनेट मीटिंग शुरू

Special Coverage News
21 May 2019 11:37 AM GMT
LIVE : BJP दफ्तर में मंत्रियों का जमावड़ा, थोड़ी देर में कैबिनेट मीटिंग शुरू
x
अमित शाह आज शाम को एनडीए के नेताओं को डिनर पर बुला रहे हैं, जिसमें बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे, लोजपा नेता रामविलास पासवान आदि नेता शामिल होंगे.

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव खत्‍म होने और उसके बाद आए एग्‍जिट पोल के नतीजों ने राजनीति गरमा दी है. सत्‍तापक्ष और विपक्षी दलों के नेता नतीजों के बाद की रणनीति बनाने के लिए आज मिलने वाले हैं. बीजेपी कार्यालय में आज शाम करीब 4 बजे पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी के अध्‍यक्ष अमित शाह मंत्रियों से मिलने वाले हैं. मंत्रीमंडल की बैठक के लिए केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, मेनका गांधी, वीके सिंह बीजेपी दफ्तर पहुंचे. शाम 5 बजे से बैठक शुरू होगी.

दूसरी ओर, अमित शाह आज शाम को एनडीए के नेताओं को डिनर पर बुला रहे हैं, जिसमें बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार, शिवसेना चीफ उद्धव ठाकरे, लोजपा नेता रामविलास पासवान आदि नेता शामिल होंगे.

उधर, तेदेपा नेता चंद्रबाबू नायडू आज 21 राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ चुनाव आयोग के अधिकारियों से मिलने वाले हैं. इसके अलावा विपक्षी दल आज शाम को एक बैठक भी करेंगे, जिसमें त्रिशंकु लोकसभा की स्‍थिति में सरकार बनाने की रणनीति पर विचार किया जाएगा. उधर, कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी भी आज पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे. सूत्र बता रहे हैं कि वे कुछ विपक्षी दलों के नेताओं से भी मिल सकते हैं.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story