Top
Home > राष्ट्रीय > तबलीगी जमात का मौलाना मोहम्मद साद 75 घंटे से फरार, दिल्ली से मेरठ तक पुलिस ने मारे छापे

तबलीगी जमात का मौलाना मोहम्मद साद 75 घंटे से फरार, दिल्ली से मेरठ तक पुलिस ने मारे छापे

दिल्ली से लेकर मेरठ और मुजफ्फरनगर तक मौलाना साद के खिलाफ दिल्ली पुलिस की छापेमारी और तलाशी अभियान जारी है.

 Shiv Kumar Mishra |  3 April 2020 3:49 PM GMT  |  मेरठ

तबलीगी जमात का मौलाना मोहम्मद साद 75 घंटे से फरार, दिल्ली से मेरठ तक पुलिस ने मारे छापे

नई दिल्ली: तबलीगी जमात का मौलाना मोहम्मद साद कहां फरार है. देश में सबसे ज़्यादा कोरोना फैलाने वाला मोहम्मद साद कहां छिपा है. तबलीगी जमात का मौलाना मोहम्मद साद 75 घंटे से फरार है. 31 मार्च को मौलाना साद के ख़िलाफ FIR दर्ज हुई थी. दिल्ली में पुलिस ने मौलाना साद के ठिकानों पर छापे मारे. दिल्ली से लेकर मेरठ और मुजफ्फरनगर तक मौलाना साद के खिलाफ दिल्ली पुलिस की छापेमारी और तलाशी अभियान जारी है.

दिल्ली क्राइम ब्रांच मौलाना मोहम्मद साद के खिलाफ फुल एक्शन में है. निजामुद्दीन वेस्ट में मौलाना के एक दोस्त का घर है. यहां क्राइम ब्रांच की टीम ने पहुंचकर घर पर मौलाना के खिलाफ 26 सवालों के नोटिस थमाए. दिल्ली के ज़ाकिर नगर इलाके से हमारे संवाददाता विशाल पाण्डेय ने मोस्ट वांटेड मौलाना के बारे में बड़ी जानकारी हासिल की है. मौलाना मोहम्मद साद निजामुद्दीन के अपने मरकज से पूरा नेटवर्क चलाता था. वही मरकज़, जो इन दिनों देश में सबसे ज़्यादा संक्रमण फैलाने का सबसे बड़ा अड्डा बन गया है.

मौलाना साद को 24 मार्च को निजामुद्दीन थाने में बुलाया गया था. मौलाना साद समेत 7 लोगों को दिल्ली पुलिस ने सख्त हिदायत दी थी कि लॉकडाउन के नियमों का पालन करना ही होगा लेकिन मौलाना ने सारे नियम कानून ताक पर रख दिए. इसके बाद मौलाना आख़िरी बार 28 मार्च को देखा गया. फिर वो कहां गायब हो गया किसी को नहीं मालूम.

मौलाना साद का अब तक कुछ पता नहीं चला है. मौलाना साद का एक घर यूपी के शामली में भी है. यहां के कंधाला गांव में उसका पुश्तैनी मकान है, मौलाना साद की तलाश में जी न्यूज़ की टीम शामली वाले घर पर भी पहुंची. सवाल यही है कि कोरोना से भी खतरनाक बन चुका मौलाना आख़िर कब गिरफ्तार होगा, कब मौलाना को दिल्ली पुलिस सलाखों के पीछे भेजेगी.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story

नवीनतम

Share it