राष्ट्रीय

Navnit Rana News: BJP नेता नवनीत राणा की ओवैसी को खुली धमकी, बोलीं -पुलिस हटा दो, हमें 15 सेकेंड लगेंगे…

Special Coverage Desk Editor
9 May 2024 8:51 AM GMT
Navnit Rana News: BJP नेता नवनीत राणा की ओवैसी को खुली धमकी, बोलीं -पुलिस हटा दो, हमें 15 सेकेंड लगेंगे…
x
Navnit Rana Replies To Akbaruddin Asaduddin Remark:महाराष्ट्र के अमरावती से BJPसांसद नवनीत राणा का एक बयान खूब वायरल हो रहा है।उन्होंने AIMIMनेता अकबरुद्दीन औवेसी के पुराने विवादित बयान पर जवाब दिया है।

Navnit Rana Replies To Akbaruddin Asaduddin Remark:महाराष्ट्र के अमरावती से BJPसांसद नवनीत राणा का एक बयान खूब वायरल हो रहा है।उन्होंने AIMIMनेता अकबरुद्दीन औवेसी के पुराने विवादित बयान पर जवाब दिया है। वह बयान जिसमें अकबरुद्दीन ने कहा था कि अगर पुलिस को 15 मिनट के लिए हटा दिया जाए तो वह दिखा देंगे कि वह क्या कर सकते हैं। नवनीत राणा ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें 15 मिनट नहीं बल्कि 15 सेकेंड ही लगेंगे।

नवनीत राणा 8 मई को BJPउम्मीदवार माधवी लता के समर्थन में प्रचार करने के लिए हैदराबाद पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने कहा, छोटा (अकबरुद्दीन औवेसी) कहता है कि 15 मिनट के लिए पुलिस हटा दो तो हम दिखा देंगे कि हम क्या कर सकते हैं। मैं छोटे से कहती हूं कि तुम्हें 15 मिनट लगेंगे और हमें केवल 15 सेकंड लगेंगे। अगर 15 सेकंड के लिए पुलिस हटा दी जाए तो छोटे और बड़े (असदुद्दीन ओवैसी) को पता नहीं चलेगा कि वह कहां से आए और कहां गए। इसमें सिर्फ 15 सेकंड का समय लगेगा। बयान का यह क्लिप नवनीत ने अपने अकाउंट से भी शेयर किया है। अकबरुद्दीन और असदुद्दीन ओवैसी को भी टैग किया गया है।

नवनीत के बयान AIMIM ने की कार्रवाई की मांग

नवनीत के इस बयान को लेकर एआईएमआईएम प्रवक्ता वारिस पठान ने चुनाव आयोग से कड़ी कार्रवाई की मांग की है। आजतक से बात करते हुए वारिस पठान ने कहा कि बीजेपी नेता का यह बयान चुनाव आयोग के नियमों का उल्लंघन है क्योंकि इससे दो समुदायों के बीच तनाव पैदा हो सकता है।

उन्होंने कहा, अगर वारिस पठान ने नवनीत जैसा भाषण दिया होता तो वह सलाखों के पीछे होते। पुलिस हटाओ कहने के 15 मिनट बाद अकबरुद्दीन ओवैसी ने खुद ही सरेंडर कर दिया। वह 40-42 दिन जेल में रहे। उन्होंने दस साल तक अदालत में लड़ाई लड़ी और बरी हो गए। नवनीत राणा पर चुनाव आयोग कब कार्रवाई करेगा और उन्हें जेल कब भेजेगा? आए दिन मुसलमानों के खिलाफ बयानबाजी होती है लेकिन कोई कार्रवाई नहीं होती।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story