राष्ट्रीय

Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: पहले Nawazuddin से लेना चाहा तलाक, अब साथ मना रही सालगिरह, फोटो देख ट्रोलर्स ने जमकर लिए मजे

Special Coverage Desk Editor
26 March 2024 12:25 PM GMT
Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: पहले Nawazuddin से लेना चाहा तलाक, अब साथ मना रही सालगिरह, फोटो देख ट्रोलर्स ने जमकर लिए मजे
x
Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजु्द्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोलर कर रहे हैं. इसके पीछे की वजह है उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट.

Nawazuddin Siddiqui-Aaliya Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजु्द्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोलर कर रहे हैं. इसके पीछे की वजह है उनका एक सोशल मीडिया पोस्ट. दरअसल, 25 मार्च को आलिया ने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उनके साथ नवाज और उनके दोनों बच्चे नजर आ रहे हैं. ये फोटो आलिया ने अपनी शादी के 14 साल पूरे होने के मौके पर शेयर की है.

शादी की सालगिरह को लेकर शेयर की गई तस्वीर के कैप्शन में आलिया ने लिखा, “मेरे एक और सिर्फ एक के साथ शादी के 14वें साल का जश्न मना रही हूं.” बस ये कैप्शन सामने आना कि उनके ट्रोल होने का सिलसिला शुरू हो गया. लोग उनके पोस्ट पर कमेंट करने लगे. एक यूजर ने लिखा, “अगर आप अपने पति से प्यार करती हैं तो फिर उन्हें परेशान क्यों करती हैं.” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “तो वो ड्रामा, जो लगाया था.” एक यूजर ने ये पूछा कि क्या सुलह हो गया है अब.

कमेंट का सिलसिला यहीं पर नहीं रुका. लोगों के इस तरह के रिेएक्शन्स भरे पड़े हैं. एक यूजर ने तो ‘वक्त बदल गया, जज्बात बदल गए’ वाला मीम भी शेयर किया. तो कई यूजर्स दोनों को मैरिज एनिवर्सरी की मुबारकबाद भी दे रहे हैं. साथ ही कुछ ये भी कह रहे हैं कि साथ देखकर अच्छा लगा. खैर, चलिए अब आपको ये बताते हैं कि आखिर लोग उन्हें क्यों ट्रोल कर रहे हैं.

लोग को क्यों ट्रोल कर रहे हैं?

दरअसल, पिछले साल नवाज और आलिया की शादीशुदा जिंदगी काफी विवादों में रही थी. आलिया ने उनके खिलाफ कई गंभीर आरोप लगाए थे. दोनों का मामला कोर्ट में भी गया था. आलिया ने पिछले साल ये दावा किया था कि उन्हें और उनके बच्चों को घर में घुसने नहीं दिया गया, जिसके बाद दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया था और शादी विवादों में घिर गई थी. बता दें कि दोनों एक दूसरे से अलग रहते हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story