राष्ट्रीय

Noida News Today: नोएडा के रेस्टोरेंट में आग लगने से अफरातफरी, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचींं

Special Coverage Desk Editor
12 April 2024 3:55 AM GMT
Noida News Today: नोएडा के रेस्टोरेंट में आग लगने से अफरातफरी, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचींं
x
Noida News Today: उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 18 में शुक्रवार सुबह एक रेस्टोरेंट में आग लगने से हड़कंप मच गया है। नोएडा के ग्रेवटी मंत्रा रेस्टोरेंट में अचानक धुंआ उठता देख लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी।

Noida News Today: उत्तर प्रदेश में नोएडा के सेक्टर 18 में शुक्रवार सुबह एक रेस्टोरेंट में आग लगने से हड़कंप मच गया है। नोएडा के ग्रेवटी मंत्रा रेस्टोरेंट में अचानक धुंआ उठता देख लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचना दी। देखते ही देखते रेस्टोरेंस से आग की लपटें उठने लगीं। कुछ देर में सूचना पर दमकल की गाड़ियां भी पहुंच गई। आग बुझाने के प्रयास किया जा रहा है।

सुबह रेस्टोरेंट में आग लगने की घटना से इलाके में अफरातफरी का माहौल हो गया। आसपास के लोग मौके पर जुट गए। तुरंत फायर ब्रिगेड को फोन किया गया। आसपास की दुकानों में आग का खतरा फैलने लगा। हांलाकि दमकल के पहुंचने के बाद आग कम होने लगी। आग किस कारण से लगी ये फिलहाल पता नहीं चल सका है। आग बुझने के बाद इसकी भी जांच की जाएगा। लोगों का अनुमान है कि शॉर्ट सर्किट के कारण ही आग लगी होगी।

रेस्टोरेंट में आग लगनी की घटना में किसी के आहत होने का मामला सामने नहीं आया है। दमकल के साथ ही मौके पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। रेस्टोरेंट में आग की घटना से अंदर रखा काफी सामान जलकर नष्ट हो गया।

दो दिन पहले भी लगी थी आग

नोएडा के सेक्टर 144 में भी दो दिन पहले बुधवार को एक रेस्टोरेंट में भीषण आग लग गई थी। सिलेंडर में गैस रिसाव के कारण आग लगी थी। इस दौरान कर्मचारियों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई थी। दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर काबू पाया था।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story