राष्ट्रीय

ओवैसी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, मुस्लिमों से की ब्लड डोनेट करने की अपील

Arun Mishra
24 April 2020 8:17 AM GMT
ओवैसी ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, मुस्लिमों से की ब्लड डोनेट करने की अपील
x
रमजान की शुरुआत पर लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने प्रवासी मजदूरों का मुद्दा उठाया

कोरोनावायरस महामारी के संकट और लॉकडाउन को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. अप्रैल में ही रमज़ान का महीना शुरू हो रहा है. रमजान की शुरुआत पर लोगों को संबोधित करते हुए ओवैसी ने प्रवासी मजदूरों का मुद्दा उठाया.

हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि अगर पीएम मोदी और केंद्र सरकार ने मजदूरों को राहत पैकेज दे दिए हैं तो फिर वे सड़कों पर क्यों हैं? ओवैसी ने 12 साल की आदिवासी बच्ची की मौत का मामला भी उठाया. बच्ची की लाश उसके घर से कुछ किलोमीटर दूर मिली थी. इसके साथ ही उन्होंने गुरुग्राम में मजदूर की आत्महत्या पर भी सवाल पूछा है.

मुस्लिमों से की रक्तदान करने की अपील

AIMIM के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने मुस्लिम समुदाय के लोगों से अपील की है कि कोरोना से जंग लड़ रहे लोगों की जान बचाने के लिए वे आगे आएं और रेड क्रॉस सोसायटी में जाकर प्लाज्मा या ब्लड डोनेट (दान) करें. खासतौर पर वे लोग आगे आएं, जो ठीक हो गए हैं. वे लोग रेड क्रॉस में जाकर रक्तदान करें, जिससे कई लोगों की जान बच सके.

मुस्लिमों को बनाया जा रहा बलि का बकरा

इससे पहले मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा था कि बीजेपी (BJP) का प्रचार करने वालों को पता होना चाहिए कि वॉट्सऐप (Whatsapp) फॉरवर्ड के जरिए कोरोनावायरस को नहीं हराया जा सकता है. मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना कोरोनावायरस की दवा नहीं है और न ही ये टेस्टिंग का कोई विकल्प हो सकता है. झूठी खबरें फैला कर मुसलमानों पर हमले किए जा रहे हैं.

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story