राष्ट्रीय

JUST : जम्मू के कनाचक में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन

Special Coverage News
26 Feb 2019 6:41 AM GMT
JUST :  जम्मू के कनाचक में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का किया उल्लंघन
x

पाकिस्तान अब इस हमले के बाद बौखला गया होगा. उससे भयभीत होकर उसने अभी अभी जम्मू के कनाचक में अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है. पाकिस्तान की तरफ से गोलाबारी की गई.


आज की घटना के बाद पाकिस्तान में भारत के प्रति नाराजगी बढ़ी है. इस घटना से पाकिस्तान भी भारत के खिलाफ एक बड़ी साजिश रच रहा है जिसके मुताबिक़ अब भारत भी पुरी तरह तैयार बैठा है. इसके बाद भारत ने उसके नापाक इरादों का जबाब दिया है. उसके बाद भी भारत ने उन नापाक आतंकियों के केम्प पर हमला किया है जो भारत और पाक को परेशान किये हुए है.


इस बड़ी बात के बाद जहाँ पीएम मोदी ने सभी भारतीय सुरक्षा एजेंसियों के साथ और कैबिनेट की मीटिंग बुलाकर भी इस पार बात की है. पीएम मोदी इस पूरे मामले को गम्भीरता से ले रहे है. ठीक इसके साथ एक और बात सामने आई है इस मामले पर पूरे विपक्ष ने सयुंक्त रूप से उनकी इस बात पर सराहना की है तो वहीँ सेना को धन्यवाद भी दिया है. इसमें सभी नेता पूरे जोशोखरोश के साथ सरकार और सेना के साथ खड़े नजर आ रहे है.


वहीँ पहली बार इस हमला की जानकारी भी पाकिस्तान द्वारा ही दी गई है जिसमें उन्होंने कहा है कि कुछ भारतीय सेना के विमानों ने आपसी शर्तों का उल्लघन किया है . उसके फोटो भी ट्विट किये है. इसके बाद पाकिस्तान में विदेश मंत्री ने आनन् फानन में एक आपातकाल बैठक भी बुलाई है.

Next Story