राष्ट्रीय

PM मोदी ने अपने टि्वटर हैंडल का नाम बदलकर 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' रखा

Special Coverage News
17 March 2019 5:56 AM GMT
PM मोदी ने अपने टि्वटर हैंडल का नाम बदलकर चौकीदार नरेंद्र मोदी रखा
x
पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लगा लिया है

नई दिल्ली : 2014 में 'चायवाला' के बाद 2019 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) चौकीदार शब्द को भुनाने में पूरी कोशिश कर रही है। रैलियों में खुद को चौकीदार बताने के बाद शनिवार को बीजेपी ने 'मैं भी चौकीदार विडियो' लॉन्च किया था। लेकिन बात यहीं नहीं रुकी है। अब पीएम मोदी ने ट्विटर पर अपने नाम के आगे भी चौकीदार जोड़ लिया है। ट्विटर पर अब उनका नाम 'चौकीदार नरेंद्र मोदी' हो गया है।

पीएम मोदी का यह बदला नाम शनिवार को मै भी चौकीदार विडियो आने के बाद से दिख रहा है। हालांकि, फेसबुक, इंस्टाग्राम आदि पर अभी नरेंद्र मोदी ही शो हो रहा है। पीएम मोदी के साथ-साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, रेल मंत्री पीयूष गोयल और बीजेपी की आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने भी ट्विटर पर अपने नाम के आगे 'चौकीदार' लगा लिया है। इसके अलावा जेपी नड्डा ने भी अपने नाम के आगे चौकीदार लगाया है।




बता दें कि बीजेपी की मैं भी चौकीदार विडियो पर कांग्रेस ने तंज भी कसा था। शनिवार को राहुल गांधी ने एक तस्वीर शेयर करते हुए उसके साथ लिखा था, 'रक्षात्मक ट्वीट मिस्टर मोदी! आज आपको अपराधबोध हो रहा है।' राहुल ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें पीएम मोदी के साथ अन्य कई लोग हैं। इनमें बैंक घोटाला कर विदेश भागनेवाले नीरव मोदी, मेहुल चौकसी, विजय माल्या की तस्वीर है। वहीं इसमें गौतम अडानी और अनिल अंबानी भी दिख रहे हैं।


Next Story