राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को छोड़ने को लेकर 24 घंटे के अंदर खोला राज

Sujeet Kumar Gupta
3 March 2020 8:23 AM GMT
पीएम मोदी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को छोड़ने को लेकर 24 घंटे के अंदर खोला राज
x

बीते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत दिए थे। उनके इस ट्वीट से हलचल मच गई थी बीते सोमवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया छोड़ने के संकेत दिए थे। उनके इस ट्वीट से हलचल मच गई थी। ऐसे में अब पीएम मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि- इस महिला दिवस पर मैं अपने सोशल मीडिया अकॉउंट एक महिला को दे दूंगा जिसके काम ने मुझे प्रेरित किया है। इससे उन्हें लाखों में प्रेरणा प्रज्वलित करने में मदद मिलेगी। क्या आप ऐसी महिला हैं या आप ऐसी प्रेरक महिलाओं को जानते हैं? #SheInspiresUs का उपयोग करके ऐसी कहानियों को साझा करें।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार शाम को यह ट्वीट करके सनसनी फैला दी थी कि वह रविवार को सोशल मीडिया छोड़ने का विचार कर रहे हैं। इसको लेकर लोग कयासबाजी कर रहे थे कि पीएम क्या करने वाले हैं लेकिन अब खुद उन्होंने ही इस पर से पर्दा हटा दिया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट किया है कि रविवार यानी महिला दिवस पर वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स किसी ऐसी महिला को सौंपना चाहते हैं जिसका जीवन प्रेरणाकारी हो और जिसने दुनिया के लिए कोई बेहतरीन काम किया हो। प्रधानमंत्री के इस ट्वीट के बाद से अब इस बात पर कयासबाजी शुरू हो गई है कि एक दिन के लिए @narendramodi हैंडल किसको मिलेगा।

बता दें, पीएम मोदी को फेसबुक पर लगभग साढ़े चार करोड़, इंस्टाग्राम पर 3 करोड़ 52 लाख लोग फॉलो करते हैं. वहीं यूट्यूब पर पीएम मोदी को 45 लाख लोगों ने सब्सक्राइब कर रखा है.

Next Story