राष्ट्रीय

दिल्ली में PM मोदी के रोड शो के बाद BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू

Arun Mishra
16 Jan 2023 11:58 AM GMT
दिल्ली में PM मोदी के रोड शो के बाद BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक शुरू
x
BJP की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में शुरू हो गई है.

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी ( Bharatiya Janata Party) की दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक दिल्ली में शुरू हो गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत बीजेपी के तमाम पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हो रहे हैं. पीएम मोदी ने इस बैठक में हिस्सा लेने से पहले दिल्ली में एक रोड शो भी किया. इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यकाल के विस्तार को लेकर चर्चा होने की संभावना है. साथ ही इस साल होने वाले विधानसभा चुनावों और 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति पर भी चर्चा होगी.

बैठक से पहले पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने देश भर के प्रभारियों और सह-प्रभारियों के साथ बैठक की. राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम के साथ 35 केंद्रीय मंत्री, 12 मुख्यमंत्री और 37 क्षेत्रीय प्रमुख हिस्सा ले रहे हैं. कुल 350 कार्यकर्ता इस बैठक में शामिल हो रहे हैं.

बीजेपी की इस बैठक में अलग अलग विषयों के साथ भव्य प्रदर्शनी का आयोजन भी किया जा रहा है पहला थीम सेवा संगठन और समर्पण है. दूसरा थीम विश्व गुरु भारत वैश्विक संकट मे हमने जो मदद की, G20 को लेकर और तीसरा थीम सुशासन सर्वप्रथम और Good Governence को लेकर जो कदम उठाए गए हैं उसको भी प्रदर्शित किया जाएगा.

Next Story