राष्ट्रीय

पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, नर्स से बोले- ''लगा भी दी पता भी नहीं चला'

Arun Mishra
1 March 2021 6:47 AM GMT
पीएम मोदी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, नर्स से बोले- लगा भी दी पता भी नहीं चला
x
प्रधानमंत्री ने भारत बायोटेक के टीके ‘कोवैक्सीन’ (CoVaxin) की पहली डोज ली है.

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार सुबह दिल्ली के AIIMS में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई.cवैक्सीन लगवाने के बाद पीएम मोदी ने अपील की है कि इस चरण में चुने गए लोग वैक्सीन जरूर लगवाएं. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रधानमंत्री ने भारत बायोटेक के टीके 'कोवैक्सीन' (CoVaxin) की पहली डोज ली है.

पीएम नरेंद्र मोदी के कोरोना वैक्सीन लेने की इन तस्वीरों ने देशवासियों के बीच बहुत बड़ा भरोसा जगाया है और वैक्सीन पर छिड़ी तमाम सियासत को एक झटके में खत्म कर दिया है. संदेश बिल्कुल सीधा और साफ है कि देश में इस्तेमाल की जा रही कोरोना वैक्सीन सौ फीसदी सुरक्षित और असरदार है. पीएम नरेंद्र मोदी को टीका लगाने वाली दिल्ली एम्स में कार्यरत सिस्टर पी निवेदा ने कहा, 'सर (पीएम मोदी) को भारत बायोटेक की कोवैक्सीन की पहली खुराक दी गई है, दूसरी खुराक 28 दिनों में दी जाएगी, टीका लगने के बाद उन्होंने हमसे पूछा कि आप लोग कहां से हैं और उन्होंने (पीएम मोदी) कहा- लगा भी दी, पता भी नहीं चला.'

पीएम मोदी ने स्वदेशी टीका लगवाकर देश की जनता को बड़ा संदेश दिया है. प्रधानमंत्री ने लोगों को मैसेज दिया है कि बिना संकोच वे टीका लगवाएं. आम जनता के मन में जो संदेह था, इसको दूर करते हुए पीएम मोदी ने एम्स में टीका लिया. सोमवार से टीकाकरण का दूसरा फेज शुरू हो चुका है.

Next Story