Top
Home > राष्ट्रीय > अब देश चला गटर की ओर, गटर और नाले से गैस बनाएंगे पीएम मोदी!

अब देश चला गटर की ओर, गटर और नाले से गैस बनाएंगे पीएम मोदी!

 Special Coverage News |  14 Aug 2018 2:22 AM GMT  |  दिल्ली

अब देश चला गटर की ओर, गटर और नाले से गैस बनाएंगे पीएम मोदी!
x

जिस तरह से पिछले सालों में भारत में एक बडबोली राजनीत ने जन्म लिया है. देश के सबसे गरिमामय पद पर बैठे लोग भी अनाप सनाप बोलते नजर आ रहे है. उन्हें लगता है कि कुछ भी बोल दो लेकिन ताकत से बोल दो जनता सब कुछ सुन लेगी. ये क्या जानती है. पहले पकौड़ा से रोजगार अब गटर से गैस और यही नहीं नाले से भी पाइप डालकर गैस जलाई जा सकती है. जब देश के पीएम को इतनी सटीक तकनीक आती है तो देश को आगे बढने से कौन रोक सकता है.


कई मौकों पर देखा गया कि इतनी बड़ी जनसंख्या के प्रतिनिधित्व करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इतना बड़ा बयान देंगें जिसे हजम करने के लिए डाबर का हाजमोला भी नहीं पचा पाता है. उन्होंने कहा कि एक चाय बनाने वाले ने बगल से गुजर रहे नाले में एक पाइप डालकर चाय बनाना शुरू किया था. और उसने इस रोजगार से बहुत धन कमाया. भैया ये इतनी जरूरी बात चार साल पहले क्यों नहीं बता दी. अब तक भारत में इतने गटर और गंदे नाले है कि देश से गैस की समस्या से निजात मिल जाती.


अभी कबीरदास के मगहर में भी ऐसा ही कुछ कहा था कई शताब्दी आगे पीछे जन्मे संत को एक जगह इकट्ठा करते हुए कहा ये वही जगह है जहाँ ये सब बैठकर बातचीत करते थे. अब इस देश में इस तरह की बातों से ही विकास संभव है. देश की आर्थिक ढांचा बिगड़ता जा रहा है. डॉलर अब सत्तर रूपये के आसपास जा चूका है. अब मनमोहनसिंह की नहीं पीएम मोदी की उम्र को पार कर रहा है. कभी मनमोहनसिंह की हंसी मंच से करने वाले मोदी जी इस पर भी सोच लेते कि आखिर ये क्या हो रहा है.


देश में इस समय सबसे बड़ी जरूरत रोजगार की है. इस देश का किसान पहले से खस्ता हाल में था अब युवा भी खस्ता हाल हो गया है. कोई किसी के प्रति जबाबदेह नहीं है. सिर्फ आपके वोट के लिए आपसे झूंठ पर झूंठ बोले जा रहा है. बात किसी की हो आपके वोट को ठगने के लिए लोग अपने अपने पासे फेंक रहे है. पता नहीं किस मोटे जाल में इस बार फंसोगे कहा नहीं जा सकता.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it