राष्ट्रीय

PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक, रोड शो के दौरान माला पहनाने की कोशिश

Satyapal Singh Kaushik
12 Jan 2023 1:45 PM GMT
PM नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक, रोड शो के दौरान माला पहनाने की कोशिश
x
पीएम मोदी हुबली में आयोजित होने वाले 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे.

PM नरेंद्र मोदी गुरुवार को 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव में शिरकत करने के लिए कर्नाटक के हुबली पहुंचे, जहां रोड शो के दौरान एक युवक ने सुरक्षा घेरा तोड़कर उन्हें माला पहनाने की कोशिश की।हालांकि वहां तैनात सुरक्षाकर्मियों ने उस व्यक्ति को तुरंत वहां से हटा दिया. इसके बाद PM मोदी लोगों का अभिवादन स्वीकार करते हुए आगे बढ़ गए।

जानिए पूरा मामला क्या है

PM मोदी कर्नाटक के हुबली में अपनी कार से एक रोड शो में हिस्सा ले रहे थे, इस दौरान प्रधानमंत्री कार का दरवाजा खोलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार कर रहे थे, SPG का घेरा पीएम मोदी के साथ चल रहा था. तभी तेजी से युवक माला लेकर प्रधानमंत्री के पास पहुंच जाता है और माला पहनाने की कोशिश करता है. हालांकि SPG कमांडो पीएम तक उसे नहीं पहुंचने देते हैं.

PM यहां युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे।

PM मोदी यहां आयोजित होने वाले 26वें राष्ट्रीय युवा महोत्सव का उद्घाटन करेंगे. आध्यात्मिक गुरु स्वामी विवेकानंद की जयंती को राष्ट्रीय युवा दिवस के रूप में मनाया जाता है।

कर्नाटक में चुनाव होंगे इसी साल

कर्नाटक में इस साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, जिसे देखते हुए बीजेपी समेत तमाम राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी हैं. बीजेपी पिछले काफी समय से मिशन कर्नाटक में जुटी है. पार्टी की कोशिश है कि सत्ता परिवर्तन न हो और एक बार फिर बीजेपी की ही सरकार राज्य में बने. इसी को देखते हुए खुद प्रधानमंत्री मिशन कर्नाटक में जुटे हैं. जिसके तहत हुबली में ये रोड शो किया जा रहा है. रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री का स्वागत करने के लिए सड़क किनारे सैकड़ों की संख्या में लोग पहुंचे थे. लोग पीएम मोदी का स्वागत फूलों से कर रहे थे, साथ ही पीएम मोदी भी इस दौरान कार से बाहर निकलकर लोगों का अभिवादन स्वीकार करते दिखे.

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story