राष्ट्रीय

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को #Eid की दी बधाई, और की ये भावुक अपील

Shiv Kumar Mishra
25 May 2020 2:39 AM GMT
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को #Eid की दी बधाई, और की ये भावुक अपील
x

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को ईद-उल-फित्र की बधाई दी है. पीएम मोदी ने ईद के मौके पर लोगों से एक खास अपील भी की है. पीएम मोदी ने ट्वीट में लिखा- ईद-उल-फितर की बधाई. इस खास मौके पर करुणा, भाईचारे और सद्भाव की भावना को आगे बढ़ाएं. सभी लोग स्वस्थ और समृद्ध रहें. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की इस पोस्ट पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स भी ईद के त्योहार की बधाई दे रहे हैं.

आपको बता दें कि रमजान उल मुबारक महीने का 30वां रोजा रविवार को रोजेदारों ने पूरा किया. पूरे देश में 25 मई यानी आज ईद-उल-फित्र मनाई जा रही है. जबकि सऊदी अरब, यूएई समेत तमाम खाड़ी देशों में 23 मई को ही ईद के चांद का दीदार हो गया था, जिसके बाद 24 मई को ईद मनाई गई थी.



देश इन दिनों कोरोना वायरस से जंग लड़ रहा है. कोरोना को फैलने से रोकने के लिए देश में 31 मई तक लॉकडाउन घोषित है. जिसके कारण सभी धार्मिक स्थलों समेत अन्य जगहों पर प्रतिबंध लगा हुआ है. ऐसे में लोगों से अपने घरों में ही नमाज अदा करने की अपील की जा रही है. इसके अलावा ईद पर लोगों को गले न मिलने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए बधाई देने के लिए कहा गया है.

Next Story