Top
Home > राष्ट्रीय > मन की बात Live : पीएम मोदी ने लॉकडाउन से परेशानी पर मांगी माफी, कहा- कड़े फैसले से देशवासियों को तकलीफ उठानी पड़ रही है?

'मन की बात' Live : पीएम मोदी ने लॉकडाउन से परेशानी पर मांगी माफी, कहा- कड़े फैसले से देशवासियों को तकलीफ उठानी पड़ रही है?

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस इंसान को मारने की जिद ले बैठा है. उन्होंने कहा कि लॉक डाउन आपको बचाने के लिए लगाया गया है.?

 Arun Mishra |  29 March 2020 5:54 AM GMT  |  दिल्ली

मन की बात Live : पीएम मोदी ने लॉकडाउन से परेशानी पर मांगी माफी, कहा- कड़े फैसले से देशवासियों को तकलीफ उठानी पड़ रही है?

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम मन की बात के जरिए देश को संबोधित कर रहे हैं. प्रधानमंत्री ने मन की बात के जरिए देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि वे देशवासियों से क्षमा मांगते हैं, क्योंकि कुछ ऐसे फैसले लेने पड़े हैं जिनसे देशवासियों को तकलीफ उठानी पड़ रही है, पीएम मोदी ने गरीबों से विशेषकर क्षमा मांगी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ फैसलों की वजह से आपकी जिंदगी में परेशानी आ गई है. गरीबों को खास दिक्कत हुई है. पीएम मोदी ने कहा कि मुझे मालूम है कि आपमें से कुछ हमें नाराज भी होंगे. लेकिन कोरोना से लड़ने के लिए ये कदम जरूरी थे. पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस इंसान को मारने की जिद ले बैठा है. उन्होंने कहा कि लॉक डाउन आपको बचाने के लिए लगाया गया है.

LIVE Update :

मैं काम की वजह से दुबई गया था, उसके बाद कोरोना से पीड़ित हो गया। शुरू में मैं डर गया था, लेकिन डॉक्टरों और नर्सों ने मेरा साहस बढ़ायाः कोरोना से ठीक हुए रामगम्पा तेजा (पीएम के साथ मन की बात में)

मैं काम की वजह से दुबई गया था, उसके बाद कोरोना से पीड़ित हो गया। शुरू में मैं डर गया था, लेकिन डॉक्टरों और नर्सों ने मेरा साहस बढ़ायाः कोरोना से ठीक हुए रामगम्पा तेजा (पीएम के साथ मन की बात में)

कोरोना वायरस से पीड़ित रामगप्पा तेजा हाल ही में ठीक हुए हैं। उन्होंने पीएम मोदी के साथ अपना अनुभव साझा किया।

मैं जानता हूं कि कोई कानून नहीं तोड़ना चाहता है, लेकिन कई लोग कानून तोड़ रहे हैं। स्थिति की गंभीरता को नहीं समझ रहे हैं, लॉकडाउन को तोड़ेंगे तो कोरोना वायरस से नहीं बच पाएंगे। नियम तोड़ने वाले अपने जीवन के साथ खिलवाड़ कर रहे हैंः पीएम मोदी

आपको होने वाली असुविधा और कठिनाई के लिए मैं क्षमा मांगता हूं। बीमारी और उसके प्रकोप से शुरुआत में ही निपटना पड़ता है, नहीं तो बाद में यह असाध्य हो जाता है। भारत आज यही कर रहा हैः पीएम मोदी

भारत जैसे 130 करोड़ लोगों के देश में कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए कोई और रास्ता नहीं था, कठोर कदम उठाना जरूरी थाः पीएम मोदी

PM मोदी कर रहे हैं मन की बात

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it