Top
Home > राष्ट्रीय > ...जब प्रियंका को वायनाड में एक परिवार ने ऑफर किया खाना? फिर क्या हुआ?

...जब प्रियंका को वायनाड में एक परिवार ने ऑफर किया खाना? फिर क्या हुआ?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नई संसदीय सीट वायनाड में थीं.

 Special Coverage News |  22 April 2019 5:13 AM GMT  |  दिल्ली

...जब प्रियंका को वायनाड में एक परिवार ने ऑफर किया खाना? फिर क्या हुआ?
x

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नई संसदीय सीट वायनाड में थीं. यहां उन्होंने राहुल के पक्ष में रैली और रोड शो किया. प्रियंका पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए वसंत कुमार के परिवार से भी मिलीं. लेकिन इस मुलाकात के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिस पर हर किसी की नज़र रही.


दरअसल, जब प्रियंका शहीद के घर उनके परिवारवालों से मुलाकात कर रही थीं. तो शहीद वसंत कुमार के पड़ोसियों ने प्रियंका गांधी को खाना ऑफर किया. जिसके बाद वहां पर असमंजस की स्थिति बनी रही. दरअसल, सुरक्षा नियमों के तहत केरल की पुलिस ने प्रियंका गांधी को खाना खाने से मना कर दिया, जो कि प्रोटोकॉल का हिस्सा था.

लेकिन क्योंकि प्रियंका की सुरक्षा में हमेशा एसपीजी की सुरक्षा रहती है, ऐसे में एसपीजी के सुरक्षाकर्मियों ने पहले खाना चख कर चेक किया और बाद में प्रियंका ने खाना खाया.



दरअसल, रविवार को प्रियंका वायनाड में थीं जहां उन्होंने स्थानीय कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और चुनावी तैयारियों की जायजा भी लिया. इस दौरान उन्होंने अपने चुनाव लड़ने पर भी बड़ा बयान दिया, उन्होंने कहा कि अगर उनके भाई और पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी कहेंगे तो वह वाराणसी से चुनाव लड़ने को तैयार हैं.

प्रियंका गांधी ने कहा, "अगर राहुल गांधी कहेंगे तो मैं चुनाव लड़ने के लिए तैयार हूं और मैं वाराणसी से लड़ूंगी." प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी से चुनाव लड़ रहे हैं. इससे पहले भी कई बार प्रियंका गांधी वाराणसी से चुनाव लड़ने को लेकर बयान दे चुकी हैं.


Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it