राष्ट्रीय

हाथरस की बेटी के लिए वाल्मीकि मंदिर में प्रार्थना सभा में शामिल हुईं प्रियंका, कहा- 'लड़ाई तेज करनी होगी'

Arun Mishra
2 Oct 2020 2:05 PM GMT
हाथरस की बेटी के लिए वाल्मीकि मंदिर में प्रार्थना सभा में शामिल हुईं प्रियंका, कहा- लड़ाई तेज करनी होगी
x
हाथरस गैंगरेप केस की शिकार पीड़िता को लेकर दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में प्रार्थना सभा हो रही है.

नई दिल्ली : हाथरस गैंगरेप केस की शिकार पीड़िता को लेकर दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में प्रार्थना सभा हो रही है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी वाल्मीकि मंदिर पहुंचीं और वहां हो रही प्रार्थना सभा में शामिल हुईं. प्रार्थना सभा के दौरान प्रियंका ने कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ेंगे.

प्रार्थना सभा में शामिल होने के दौरान कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा ने कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ाई करेंगे. हमें इसके खिलाफ राजनीतिक लड़ाई तेज करनी होगी. प्रार्थना सभा के दौरान प्रियंका के साथ दूसरे कांग्रेस के नेताओं ने हाथरस की बेटी के लिए 2 मिनट का मौन रखा.

पीड़िता के शव का रात में अंतिम संस्कार कराए जाने पर नाराजगी जताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि रात में अंतिम संस्कार करने की परंपरा नहीं है. आखिर परिवार को अंतिम संस्कार करने क्यों नहीं दिया गया.

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा सबसे पहले दिल्ली के वाल्मीकि मंदिर में दर्शन करने पहुंची. वाल्मीकि मंदिर में हाथरस की बेटी के लिए प्रार्थना सभा हुई. प्रियंका गांधी के साथ दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी भी इस प्रार्थना सभा में मौजूद थे. साथ ही इस प्रार्थना सभा में कांग्रेस नेता राजीव शुक्ला, प्रमोद तिवारी और पीएल पुनिया, आचार्य प्रमोद कृष्णम भी मौजूद रहे.


Next Story