राष्ट्रीय

कैप्टन सतीश शर्मा की अंतिम यात्रा में पहुंचे राहुल गांधी, पार्थिव शरीर को दिया कंधा

Arun Mishra
19 Feb 2021 6:39 AM GMT
कैप्टन सतीश शर्मा की अंतिम यात्रा में पहुंचे राहुल गांधी, पार्थिव शरीर को दिया कंधा
x
कैप्टन सतीश शर्मा का निधन इसी 17 फरवरी को गोवा में हुआ था, वो 73 साल के थे.

नई दिल्ली : पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता रहे सतीश शर्मा का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. कांग्रेस नेता राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा समेत अन्य कई बड़े नेताओं ने सतीश शर्मा को श्रद्धांजलि दी है. गांधी परिवार के करीबी रहे कैप्टन सतीश शर्मा की अंतिम यात्रा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शामिल हुए और उन्होंने सतीश शर्मा के पार्थिव शरीर को कंधा भी दिया. कैप्टन सतीश शर्मा का निधन इसी 17 फरवरी को गोवा में हुआ था, वो 73 साल के थे.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा ने निधन के बाद भी सतीश शर्मा के घर जाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी. इसके अलावा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने पहले भी ट्वीट कर सतीश शर्मा को श्रद्धांजलि दी थी.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने ट्वीट में लिखा था कि मैं कैप्टन सतीश शर्मा के निधन की खबर सुनकर बहुत दुखी हूं, उनके परिवार और दोस्तों के प्रति मेरी संवेदना, हम उन्हें हमेशा याद करेंगे. गौरतलब है कि कैप्टन सतीश शर्मा की गिनती गांधी परिवार के करीबियों में से होती थी. उन्होंने रायबरेली, अमेठी में गांधी परिवार की ओर से प्रतिनिधित्व भी किया था. सतीश शर्मा तीन बार लोकसभा और तीन बार राज्यसभा के सांसद रह चुके थे.

Next Story