राष्ट्रीय

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा में छात्रों से भरी बोलेरो गाड़ी को डंपर ने मारी टक्कर, 2 बच्चों की मौत, दस घायल

Special Coverage Desk Editor
23 Dec 2022 8:42 AM GMT
Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा में छात्रों से भरी बोलेरो गाड़ी को डंपर ने मारी टक्कर, 2 बच्चों की मौत, दस घायल
x
Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा में स्थित सेंट पॉल विद्यालय के वार्षिकोत्सव का पूर्वाभ्यास कर लौट रहे छात्रों से भरी बोलेरो गाड़ी को एक डंपर ने टक्कर मार दी.

Rajasthan News: राजस्थान के बांसवाड़ा में स्थित सेंट पॉल विद्यालय के वार्षिकोत्सव का पूर्वाभ्यास कर लौट रहे छात्रों से भरी बोलेरो गाड़ी को एक डंपर ने टक्कर मार दी. इस हादसे में 2 बच्चों की मौत हो गई, जबकि 10 से अधिक बच्चे घायल हो गए. कलिंजरा थाना अधिकारी कपिल पाटीदार ने बताया कि स्कूल बोलेरो और डंपर की भिड़ंत हुई. भिड़ंत में 10 से अधिक बच्चे घायल हुए हैं, जिसमें 2 बच्चों की मौत हो गई है. पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को बड़ोदिया व कलिंजरा अस्पताल ले जाया गया. वहीं दोनो मृतक के शव को कलिंजरा अस्पताल में रखवा दी गई है. गंभीर रूप से तीन घायलों को महात्मा गांधी अस्पताल पहुंचाया है.

बांसवाड़ा शहर के ठीकरिया स्थित सेंट पॉल विद्यालय का वार्षिकोत्सव का पूर्वाभ्यास चल रहा था. वार्षिकोत्सव का अभ्यास कर बोलेरो के जरिए बच्चे करजी गांव को लौट रहे थे. इस बोलेरो में सवार कुछ बच्चों को बड़ोदिया भी उतरना था. बच्चों से भरी बोलेरो बड़ोदिया के अहिंसा सर्किल से आगे की ओर मुड़ी जो के करजी रोड है. वहीं पर सामने से आ रहे डंपर ने टक्कर मार दी. दुर्घटना की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके की ओर दौड़े तब तक बच्चों की चीखने चिल्लाने की आवाज आने लगी. इस पर लोगों ने बच्चों को बोलेरो से निकालना शुरू किया तो दूसरी ओर कलिंजरा थाने को इसकी सूचना दी. सूचना मिलते ही कलिंजरा थाना अधिकारी कपिल पाटीदार बड़ोदिया चौकी प्रभारी व स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे. इसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है.

वहीं तीन बच्चों को महात्मा गांधी अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है. घायलों का उपचार कर रेफर कर दिया गया है. जबकि कुछ बच्चों को उनके परिजन निजी अस्पतालों में उपचार के लिए ले गए हैं. वहीं यह जानकारी भी मिल रही है कि कुछ बच्चे कलिंजरा के सरकारी अस्पताल में भी उपचार के लिए भर्ती कराए गए हैं. फिलहाल महात्मा गांधी अस्पताल में जिला कलेक्टर प्रकाश चंद्र शर्मा, पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार मीणा, पीएमओ डॉक्टर खुशपाल सिंह, एसडीएम पीसी रेगर के साथ ही कई अधिकारी व प्रशासन के लोग पहुंचे हुए हैं.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story