राष्ट्रीय

Rajveer Singh Diler: हाथरस सीट से BJP सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत, 7 मई को होनी है वोटिंग

Special Coverage Desk Editor
24 April 2024 5:52 PM GMT
Rajveer Singh Diler: हाथरस सीट से BJP सांसद राजवीर दिलेर की हार्ट अटैक से मौत, 7 मई को होनी है वोटिंग
x
Rajveer Singh Diler: भाजपा सांसद राजवीर दिलेर कई दिनों से बीमार चल रहे थे. इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था. 7 मई को हाथरस में लोकसभा चुनाव होना है. बीजेपी ने अनूप वाल्मिकी को यहां से मैदान में उतारा है.

BJP Hathras MP Rajveer Diler dies: हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद राजवीर दिलेर का हार्ट अटैक से निधन हो गया. सांसद राजवीर को जब अटैक आया तो आनन फानन में अलीगढ़ के वरुण अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. उनकी मौत की खबर सुनते ही जिले में शोक की लहर फैल गई है.

बताया जा रहा है कि राजवीर सिंह दिलेर पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे थे. इस बार पार्टी ने उन्हें टिकट नहीं दिया था. अचानक सांसद राजवीर दिलेर की मौत भाजपा के लिए बड़ी क्षति है. राजवीर दिलेर भाजपा के टिकट पर 2019 में हाथरस लोकसभा चुनाव जीत कर संसद पहुंचे थे.

टिकट कटने से चिंतित चल रहे थे दिलेर

बता दें कि राजवीर दिलेर सासंद बनने से पहले अलीगढ़ की इगलास विधानसभा से साल 2017 में विधायक भी रह चुके हैं. पार्टी ने हाथरस सीट से अनूप वाल्मिकी को टिकट दिया है. मौजूदा सांसद राजवीर दिलेर टिकट कटने से चिंतित नजर आ रहे थे.

हालांकि, टिकट कटने के बाद भी राजवीर दिलेर पार्टी के लिए काम कर रहे थे. वह दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अलीगढ़ में हुई जनसभा में पहुंचे थे. इसके अलावा हाथरस और अलीगढ़ में पार्टी के चल रहे कार्यक्रमों में हिस्सा ले रहे थे. गौरतलब है कि इस सीट पर 7 मई को वोटिंग होनी है.

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story