राष्ट्रीय

Ravi Kishan DNA Test: रवि किशन के डीएनए टेस्ट पर बड़ा फैसला, खुद को बेटी बताने वाली महिला की DNA जांच की मांग खारिज

Special Coverage Desk Editor
26 April 2024 8:41 AM GMT
Ravi Kishan DNA Test: रवि किशन के डीएनए टेस्ट पर बड़ा फैसला, खुद को बेटी बताने वाली महिला की DNA जांच की मांग खारिज
x
Ravi Kishan Controversy : भाजपा प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन को मुंबई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दरअसल, हाल ही में एक्टर को अपना पिता बताने वाली 25 साल की महिला शिनोवा ने रवि किशन के डीएनए टेस्ट की मांग की थी।

Ravi Kishan Controversy : भाजपा प्रत्याशी और फिल्म स्टार रवि किशन को मुंबई कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। दरअसल, हाल ही में एक्टर को अपना पिता बताने वाली 25 साल की महिला शिनोवा ने रवि किशन के डीएनए टेस्ट की मांग की थी। शिनोवा ने दावा किया था कि एक्टर उसके बायोलॉजिकल पिता है। जिसको लेकर कोर्ट ने कहा कि शिनोवा की मां का कोई परिवार संबंध नहीं था। ऐसे में कोई मामला नहीं बनता।

शिनोवा ने पीएम मोदी से किया था आग्रह

हाल ही में लखनऊ में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए शिनोवा और उनकी मां अपर्णा सोनी उर्फ अपर्णा ठाकुर ने दावा किया था कि एक्टर और भाजपा प्रत्याशी रवि किशन उनकी बेटी शिनोवा के पिता हैं। जिसके बाद शिनोवा ने इंस्टाग्राम पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग करते हुए एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने वीडियो में आग्रह किया था कि वो वक्त निकालकर शिनोवा से मिलें।

दर्ज हुआ FIR

शिनोवा ने कहा था कि वो अपने दावों के पीछे के सबूत भी उनके सामने रख सकती हैं। जिसके बाद प्रधानमंत्री उनकी किस्मत का फैसला करें। फिर इसी के कुछ दिन बाद रवि किशन की पत्नी प्रीति शुक्ला ने लखनऊ के हजरतगंज पुलिस थाने में अपर्णा ठाकुर, उनकी बेटी शिनोवा, पति राजेश सोनी, बेटे सौनक सोनी समाजवादी पार्टी के लीडर विवेक कुमार पांडे और एक खुर्शीद खान नाम के पत्रकार, जो एक यूट्यूब चैनल चलाते हैं, के खिलाफ एफआईआरदर्ज कराई थी। ये एफआईआर आईपीसी की धारा 120b/ 195/ 386/ 388/ 504 और 506 के तहत दर्ज हुई। बता दें, शिनोवा भी एक एक्ट्रेस है। उन्हें फिल्म 'Hiccups and Hookups' में देखा जा चुका है।

Special Coverage Desk Editor

Special Coverage Desk Editor

    Next Story