राष्ट्रीय

जैश के आतंकी ने की NSA अजित डोभाल के ऑफिस की रेकी, VIDEO मिलने पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर

Arun Mishra
13 Feb 2021 3:54 AM GMT
जैश के आतंकी ने की NSA अजित डोभाल के ऑफिस की रेकी, VIDEO मिलने पर सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट पर
x
माना जा रहा है कि यह रेकी बीते साल की गई थी।

नई दिल्ली : राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल के ऑफिस का वीडियो जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी के पास से मिलने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गईं हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी हिदायत उल्लाह मलिक के पास से डोभाल के ऑफिस की रेकी का वीडियो मिला है. माना जा रहा है कि यह रेकी बीते साल की गई थी। गौरतलब है कि हिदायत उल्लाह मलिक को 6 फरवरी को कश्मीर के शोपियां से गिरफ्तार किया गया था.

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (एनएसए) अजीत डोभाल की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है. जैश से जुड़े हिदायत-उल्लाह मलिक के पास से डोभाल के ऑफिस का रेकी का एक वीडियो पाए जाने के बाद यह कदम उठाया गया है. कश्मीर में शोपियां के रहने वाले मलिक को 6 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था.

बताया जा रहा है कि यह रेकी पिछले साल की गई थी. मलिक ने डोभाल के ऑफिस और श्रीनगर में अन्य इलाकों का वीडियो रिकॉर्ड किया था. मलिक ने ये वीडियो अपने आकाओं को पाकिस्तान भेजे थे. इसकी जानकारी मिलते ही सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं. इस संबंध में एक एफआईआर भी दर्ज की गई है. जम्मू के गंग्याल पुलिस स्टेशन में मलिक के खिलाफ यूएपी की धारा 18 और 20 के तहत केस दर्ज किया गया है.

Next Story