Top
Breaking News
Home > राष्ट्रीय > सोनिया पर बीजेपी का पलटवार, रविशंकर बोले- राजधर्म के नाम पर लोगों को ना भड़काए कांग्रेस

सोनिया पर बीजेपी का पलटवार, रविशंकर बोले- राजधर्म के नाम पर लोगों को ना भड़काए कांग्रेस

सोनिया जी आपने रामलीला मैदान में कहा था कि इस पार और उस पार की लड़ाई होगी। ये कौन सी भाषा है? ये उत्तेजना नहीं है तो क्या है।

 Arun Mishra |  28 Feb 2020 8:33 AM GMT  |  दिल्ली

सोनिया पर बीजेपी का पलटवार, रविशंकर बोले- राजधर्म के नाम पर लोगों को ना भड़काए कांग्रेस

दिल्ली में हुई हिंसा तो थम गई है लेकिन इस मसले पर राजनीतिक बयानबाजी अभी भी जारी है. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के द्वारा मोदी सरकार पर किए गए 'राजधर्म' वाले कटाक्ष पर अब भारतीय जनता पार्टी ने पलटवार किया है. शुक्रवार को केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस पार्टी राजधर्म के नाम पर लोगों को भड़काने का काम ना करे. बीजेपी नेता ने आरोप लगाया कि सोनिया गांधी ने रामलीला मैदान में भड़काऊ बयान दिए थे.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सोनिया जी पहली बात आप ये बताइए कि जो पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश के विस्थापित हैं, जिनको उनकी आस्था के आधार पर प्रताड़ित किया जा रहा है, उसको लेकर आपकी पार्टी की एक सोच रही है। आपके नेताओं ने बार-बार खुलकर इस पर स्टैंड लिया था। सोनिया जी आपने रामलीला मैदान में कहा था कि इस पार और उस पार की लड़ाई होगी। ये कौन सी भाषा है? ये उत्तेजना नहीं है तो क्या है।

उन्होंने आगे कहा कि इंदिरा जी ने युगांडा के विस्थापितों की मदद की थी, राजीव गांधी जी ने तमिल लोगों की मदद की थी, मनमोहन जी ने कहा था कि नागरिकता मिलनी चाहिए और अशोक गहलोत जी तो शिवराज पाटिल और आडवाणी जी को पत्र लिखा था कि नागरिकता मिलनी चाहिए।

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि ये कौन सा राजधर्म है कि आज सब पलट गए। सोनिया जी आपको इसका जवाब देना पड़ेगा कि क्या मनमोहन जी ने जो किया था वो गलत था? क्या जो इंदिरा जी और राजीव जी ने काम किया था वो गलत था।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Arun Mishra

Arun Mishra

Arun Mishra


Next Story

नवीनतम

Share it