Home > राष्ट्रीय > #TerrorAllOut : पाकिस्तानी विमानों ने फिर किया वायु सीमा का उल्लंघन

#TerrorAllOut : पाकिस्तानी विमानों ने फिर किया वायु सीमा का उल्लंघन

 Special Coverage News |  28 Feb 2019 8:14 AM GMT  |  दिल्ली

#TerrorAllOut : पाकिस्तानी विमानों ने फिर किया वायु सीमा का उल्लंघन

अभी अभी बड़ी खबर अब पाकिस्तान की सीमा से सटे जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान ने फिर वायु सीमा का उल्लंघन किया है. उसके विमान भारतीय सीमा में फिर से देखे गये है. पाकिस्तान ने आज दोपहर 1 बजे पुंछ जिले के कृष्णाघाटी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास संघर्ष विराम का उल्लंघन किया. भारतीय सेना ने प्रभावी तरीके से जवाबी कार्रवाई की.

जब पाकिस्तान बिलकुल झुकने के लिए तैयार नहीं दिख रहा है. हालांकि भारत भी अपनी पूरी तैयारी में जुटा हुआ है. इसको लेकर पीएम मोदी ने देर रात सेना के तीनों चीफ और गृह मंत्री के साथ मीटिंग भी की है. मौजूद हालत पर गंभीर चर्चा हुई है. इसमें राष्ट्रिय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल भी मौजूद रहे है. वायुसेना ने अभी दोपहर की उनकी नापाक हरकत को नाकाम कर दिया है.


भारत में शाम पांच बजे एक बड़ी प्रेस कांफ्रेंस होगी. शाम पांच बजे तीनों सेनाओं की संयुक्त प्रेस होगी. जिसमें थल सेना और वायु सेना के साथ नौसेना भी इस प्रेस ब्रीफिंग में हिस्सा लेगी. कल हुए हमले को लेकर जानकारी दी जा सकती है. इस बात की जानकारी सूत्रों से मिली है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Share it
Top