Home > इस अभिनेत्री ने दी बीजेपी अध्यक्ष को गालियाँ, वीडियो देखते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस अभिनेत्री ने दी बीजेपी अध्यक्ष को गालियाँ, वीडियो देखते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

 शिव कुमार मिश्र |  2018-06-04 03:13:27.0  |  चेन्नई

इस अभिनेत्री ने दी बीजेपी अध्यक्ष को गालियाँ, वीडियो देखते ही पुलिस ने किया गिरफ्तार

चेन्नई की क्राइम बिंग ने एक तमिल अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने इस अभिनेत्री को सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे वीडियो के आधार पर किया गया है. जिसमें अभिनेत्री ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष तमिलसाईं सुंदरराजन को गालियाँ देते दिखी है. इस वीडियो में साफ़ दिख रहा था कि 24 वर्षीय तमिल अभिनेत्री सूर्या देवी बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष को सिर्फ इसलिए गालियां देते दिखी जिसमें हाल ही में तुतोकोरियन में पुलिस ने भीड़ पर गोली चलाई थी जिसमें 13 लोगों की मौत हो गई उसका उन्होंने समर्थन किया था.


पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सूर्या देवी को चेन्नई के वादापलानी से गिरफ्तार किया गया है. चेन्नई की साइबर क्राइम विंग ने सूर्या देवी के खिलाफ आईपीसी की धारा 294 (बी) (सार्वजनिक स्थान पर आपत्तिजनक बयानबाजी करना), 153 (जानबूझकर किसी व्यक्ति को उकसाना) और 504 (किसी व्यक्ति की बेइज्जती करना और शांति भंग करने की कोशिश करना) के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने तमिल अभिनेत्री के खिलाफ यह केस हिंदूवादी संगठन हिंदू मक्कल कटची के नेता एन.आनंद की शिकायत पर दर्ज किया है. फिलहाल अभिनेत्री को गिरफ्तार कर पुझल सेंट्रल जेल भेज दिया गया है.


पुलिस का कहना है कि वह (सूर्या देवी) तमिल फिल्मों में छोटे रोल में दिखाई देती हैं और चेन्नई में अकेली रहती है. पुलिस के अनुसार, अभिनेत्री ने यह वीडियो गुस्से में सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. शुरुआती जांच में पता चला है कि अभिनेत्री किसी राजनैतिक पार्टी से नहीं जुड़ी है.


बता दें कि बीते दिनों तमिलनाडु के तूतीकोरिन में वेदांता समूह के स्टरलाइट कॉपर प्लांट के विरोध में स्थानीय लोग सड़कों पर उतर आए थे. 22 मई को स्थानीय लोगों के इस विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रुप ले लिया था, जिसके बाद पुलिस की कारवाई में 13 लोगों की जान चली गई थी और बड़ी संख्या में लोग घायल हुए थे.

Tags:    
Share it
Top