राष्ट्रीय

अहंकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती, हमारा इरादा पक्का है : प्रियंका गांधी वाड्रा

Arun Mishra
1 Oct 2020 12:27 PM GMT
अहंकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती, हमारा इरादा पक्का है : प्रियंका गांधी वाड्रा
x
प्रियंका गांधी ने लिखा कि अंहकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती है.

नई दिल्ली: यूपी के हाथरस (Hathras) की रेप पीड़िता के परिजनो से मिलने जा रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को ग्रेटर नोएडा एक्प्रेस वे पर यूपी पुलिस ने हिरासत में ले लिया. कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हाथरस की तरफ बढ़ रहे राहुल और प्रियंका को यूपी ने धारा 144 का हवाला देते हुए आगे ने नहीं जाने दिया.

पुलिस का कहना था कि हाथरस में धारा 144 लगी हुई है. इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्तओं की पुलिस से बहस हुई और जब पुलिस ने राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लेकर जीप में बैठाया तो कई कार्यकर्ता उस जीप पर चढ़ गए और अपने नेताओं को ले जाने से रोकने की कोशिश.

पुलिस (UP Police) ने भीड़ को हटाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर लाठियां भांजी. इस दौरान कई कांग्रेस कार्यकर्ता घायल हुए. प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी पुलिस की इस कार्रवाई को बर्बर करार दिया. प्रियंका गांधी ने लिखा कि अंहकारी सरकार की लाठियां हमें रोक नहीं सकती है. काश ये लाठियां हाथरस की दलित बेटी की रक्षा के लिए उठाती. प्रियंका गांधी ने कहा कि हमारा इरादा पक्का है.



ऐसी जानकारी है कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा को हिरासत में लेकर नोएडा एक्प्रेस वे पर बने बुद्धा इंटरनेशनल सर्किट पर रखा गया है. उनके साथ कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता भी हैं.


Next Story