राष्ट्रीय

राजस्थान के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर पीड़ित ने की खुदकुशी की कोशिश, बजरी माफिया से था परेशान

Shiv Kumar Mishra
26 May 2020 3:55 PM GMT
राजस्थान के मुख्यमंत्री के आवास के बाहर पीड़ित ने की खुदकुशी की कोशिश, बजरी माफिया से था परेशान
x
बाद में कीटनाशक एल्ड्रिन खाकर उनसे जान देने की कोशिश की. पुलिस की फौरी कार्रवाई से फिलहाल उसकी जान बच गई है और अस्पताल में उचित इलाज चल रहा है.

राजस्थान के मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्महत्या के प्रयास का एक मामला सामने आया है. नागौर के रिया बड़ी निवासी चेनाराम ने मुख्यमंत्री आवास के बाहर आत्महत्या करने की कोशिश की है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक, इस व्यक्ति ने जहर खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की है.

जहर खाने के बाद बेहोश होने पर पुलिस ने चेनाराम को एसएमएस अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज चल रहा है. आत्महत्या का प्रयास करने वाले इस शख्स का बयान पुलिस ने दर्ज कर लिया है. नागौर निवासी चेनाराम बजरी माफिया के खिलाफ शिकायत पर सुनवाई नहीं होने से दुखी था. प्रशासन उसकी बात नहीं सुन रहा था, इसलिए उसने मुख्यमंत्री आवास के बाहर खुदकुशी करने की कोशिश की.

बताया जा रहा है कि चेनाराम की शिकायत पर बजरी माफिया के खिलाफ कोई कार्रवाई तो नहीं हो पाई, उलटे माफिया ने कई आरोप लगाकर इसके खिलाफ मुकदमे करा दिए. अपने किसी साथी के साथ कार में सवार होकर चेनाराम मुख्यमंत्री आवास के बाहर तक पहुंचा था. बाद में कीटनाशक एल्ड्रिन खाकर उनसे जान देने की कोशिश की. पुलिस की फौरी कार्रवाई से फिलहाल उसकी जान बच गई है और अस्पताल में उचित इलाज चल रहा है.

Next Story