राष्ट्रीय

एक नेता हैं जो फिल्मों को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं, किसी की बात भी नहीं मानते हैं: PM नरेंद्र मोदी

Satyapal Singh Kaushik
19 Jan 2023 10:45 AM GMT
एक नेता हैं जो फिल्मों को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं, किसी की बात भी नहीं मानते हैं: PM नरेंद्र मोदी
x
मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोतम मिश्र का नाम लिए बगैर, प्रधानमंत्री ने उनको नसीहत दे डाली

Madhya Pradesh: मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा भाजपा आलाकमान के निशाने पर आ गए हैं। भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए उन्हें फिल्मी मामलों से दूर रहने की नसीहत दे डाली।

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में कही बात

भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री मोदी ने मंगलवार को कहा कि, 'एक नेता हैं जो फिल्मों पर बयान देते रहते हैं, उनके बयान टेलीविज़न पर चलते रहते हैं। उन्हें लगता है वे नेता बन रहे हैं, पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने भी उन्हें फोन किया, मगर वे मानते नहीं हैं। क्या आवश्यकता है हर फिल्म पर बयान देने की।' पीएम नरेंद्र मोदी की नसीहत को शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' पर भाजपा नेताओं द्वारा दी जा रही बॉयकॉट की धमकी से जोड़कर देखा जा रहा है। हालांकि मोदी ने अपने भाषण के चलते किसी फिल्म का नाम नहीं लिया।

मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा को दी नसीहत

हाल ही में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने ने शाहरुख खान (ShahRukh Khan) की आगामी फिल्म पठान (Pathaan) पर कई बयान दिए थे। भाजपा नेताओं ने फिल्म के एक गाने में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के कपड़ों के रंग को लेकर भी सवाल खड़े किए थे। गृह मंत्री मिश्रा फिल्म के गाने 'बेशर्म रंग' में दीपिका पादुकोण द्वारा भगवा रंग के कपड़ों के उपयोग पर भड़क गए थे। उन्होंने कहा था कि फिल्म में कुछ आपत्तिजनक दृश्य हैं। साथ ही उन्होंने पठान को मध्य प्रदेश में प्रतिबंधित करने धमकी भी दी थी। मिश्रा ने बोला था, 'फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गिरोह की समर्थक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है तथा गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है। गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए नहीं तो फिल्म को मध्य प्रदेश में इजाजत दी जाए या नहीं दी जाए, यह विचारणीय होगा।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story