Archived

मुस्लिम विधायक को दी धमकी, पन्द्रह दिन में छोड़ दो बीजेपी अन्यथा ये सामान देख लो!

मुस्लिम विधायक को दी धमकी, पन्द्रह दिन में छोड़ दो बीजेपी अन्यथा ये सामान देख लो!
x
असम प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के मुस्लिम विधायक अमिनुल हक़ लश्कर को जान से मारने की धमकी दी गई है.

असम प्रदेश के भारतीय जनता पार्टी के मुस्लिम विधायक अमिनुल हक़ लश्कर को जान से मारने की धमकी दी गई है. अमीनुल हक़ को मिली धमकी की चिठ्ठी में अज्ञात लोंगों द्वारा लिखा गया है कि आप अगले पन्द्रह दिन के अंदर बीजेपी छोड़ दो अन्यथा परिणाम ठीक नहीं होंगें. बीजेपी हिन्दुओं की पार्टी है जबकि वो एक मुसलमान है. इस चिठ्ठी में बत्तीस बोर पिस्टल के दो कारतूस भी भेजे गए है. विधायक ने इस चिठ्ठी की जानकारी पुलिस को दे दी है. पुलिस ने मामला दर्ज का कार्यवाही करनी शुरू कर दी है.


पुलिस ने बताया कि अमीनुल कछार के सोनाई से विधायक हैं. उन्हें अनजान संगठन ‘सेव सिक्योर एंड डेवलपेमेंट प्रोटेक्शन फोर्स ऑफ मुस्लिम, बराक वैली जोन से यह चिट्ठी मिली है. सिलचर पुलिस स्टेशन के इंचार्ज इंद्रजीत चक्रवतर्ती ने बताया कि भाजपा विधायक को धमकी भरी चिट्ठी भेजने के मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि विधायक को जो चिट्ठी भेजी गई है उसमें .32 पिस्तौल के दो जिंदा कारतूस भी मिले हैं.


रिपोर्ट के मुताबिक अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी के धारा 153A (धर्म , जाति आदि के आधार पर वि भिन्न समुदायों के बीच दुश्मनी बढ़ाना) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत केस दर्ज किया गया है. मामले में विधायक ने बताया कि मुझे डाक से पत्र मिल है. इसमें कहा गया कि भाजपा और आरएसएस सांप्रदायिक संगठन हैं. मैं मुसलमानों के खिलाफ काम कर रहा हूं. इसलिए एक मुस्लिम होने के नाते मुझे बीजेपी में नहीं रहना चाहिए. चिट्ठी में लिखा गया है कि 15 दिन के अंदर में पार्टी छोड़ दूं.


वहीँ विधायक का कहना है कि उन्हें चिट्ठी की सत्यता को लेकर संदेह है. यह सिंडिकेट माफिया द्वारा लिखा गया पत्र हो सकता है जो यूरिया, दवाओं और भूमि के कारोबार में शामिल है. विधायक का कहना है कि चूंकि वह इसके खिलाफ लड़ रहे हैं इसलिए हो सकता है कि यह चिट्ठी उन लोगों ने भेजी हो. विधायक ने मामले में स्वतंत्र जांच की मांग की है.

Next Story