Top
Home > राष्ट्रीय > #MeToo:एमजे अकबर पहुंचे कोर्ट, पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया आपराधिक मानहानि का मुकदमा

#MeToo:एमजे अकबर पहुंचे कोर्ट, पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया आपराधिक मानहानि का मुकदमा

केंद्रीय मंत्री ने लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी के जरिये पत्रकार प्रिया रमानी पर केस दर्ज कराया है?

 Special Coverage News |  15 Oct 2018 10:01 AM GMT  |  दिल्ली

#MeToo:एमजे अकबर पहुंचे कोर्ट, पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ दर्ज कराया आपराधिक मानहानि का मुकदमा
x

नई दिल्ली : #MeToo खुलासे के तहत कई महिला पत्रकारों द्वारा यौन शोषण का आरोप झेल रहे केन्द्रीय मंत्री एमजे अकबर ने पत्रकार प्रिया रमानी के खिलाफ आपराधिक मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है. एमजे अकबर ने दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में भारतीय दंड संहिता की धारा 499 और 500 के तहत आपराधिक मानहानि का केस दर्ज कराया है.

आईपीसी की इन धाराओं के तहत दोषी पाये जाने पर दो साल की सजा का प्रावधान है. केंद्रीय मंत्री ने लॉ फर्म करंजावाला एंड कंपनी के जरिये पत्रकार प्रिया रमानी पर केस दर्ज कराया है.दिलचस्प यह भी है कि ख़ुद वकील करंजावाला के खिलाफ एक महिला वकील ने भी सेक्सुअल हरासमेंट के आरोप लगा रखे हैं.


बता दें कि रविवार को केन्द्रीय मंत्री ने विदेश दौरे से लौटने के बाद अपने खिलाफ लगे यौन शोषण के आरोपों को निराधार और गलत बताया था. एमजे अकबर ने रविवार को ही कहा था कि वे ऐसा आरोप लगाने वाली पत्रकारों के खिलाफ कोर्ट जाएंगे.अकबर ने प्रिया रमानी के खिलाफ झूठे आरोप लगा कर बदनाम करने की साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया है.

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर, Telegram पर फॉलो करे...
Next Story
Share it