राष्ट्रीय

वीवो बाजार में लाने जा रहा है, फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन

Satyapal Singh Kaushik
2 Jun 2022 5:30 AM GMT
वीवो बाजार में लाने जा रहा है, फास्ट चार्जिंग स्मार्टफोन
x
200 वाट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट नया वीवो फ़ोन

वीवो कथित तौर पर एक नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसके 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। यह कहा गया था कि वीवो पहले फोन के साथ 100W फास्ट चार्जिंग की पेशकश पर काम कर रहा था, लेकिन अब, एक नए चार्जिंग एडॉप्टर के साथ, कंपनी 200W फास्ट चार्जिंग क्षमताओं को पार करने की उम्मीद कर रही है।


फ्लैगशिप स्मार्टफोन के अब 20V / 10A चार्जिंग को सपोर्ट करने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि पूरी लाइन 120W, 80W और 66W चार्जिंग रेट के साथ बैकवर्ड कम्पेटिबल होगी चीनी माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट वीबो पर टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने पोस्ट किया कि वीवो वर्तमान में एक फ्लैगशिप पर काम कर रहा है

200 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा

200W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। उन्होंने कहा कि कंपनी पहले केवल 100W फास्ट चार्जिंग के साथ स्मार्टफोन की पेशकश करने की योजना बना रही थी, लेकिन चूंकि कंपनी 20V को सपोर्ट करने वाले नए चार्जिंग एडॉप्टर में बदल गई है, इसलिए यह 200W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देने में कामयाब रही है।


टिपस्टर ने कहा कि यह पूरे लाइनअप को 120W, 80W और 66W चार्जिंग दरों के साथ पीछे की ओर संगत बनाता है। संकेत दिया गया था कि स्मार्टफोन को 4000mAh से बड़ी क्षमता वाली बैटरी मिल सकती है स्मार्टफोन के विनिर्देशों और उपलब्धता के बारे में न तो नाम और न ही कोई अन्य विवरण सामने आया था। वीवो ने लॉन्च या 200W फास्ट चार्जिंग के दावों की भी पुष्टि नहीं की है।


कंपनी का आखिरी फ्लैगशिप वीवो एक्स80 प्रो था जिसे इस साल अप्रैल में लॉन्च किया गया था। याद करने के लिए, स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 SoC और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ आया था। इसमें 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,700mAh की बैटरी थी।

जबर्दस्त कैमरे वाला है फोन

इसमें 6.78 इंच का टचस्क्रीन 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ मिला है। फ्रंट में, यह 32-मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरे के साथ आया था। पीछे की तरफ, यह 50-मेगापिक्सेल प्राथमिक सेंसर, 48-मेगापिक्सेल सेंसर, 12-मेगापिक्सेल सेंसर और 8-मेगापिक्सेल शूटर से लैस था। यह एंड्रॉइड 12 और ओरिजिनओएस ओशन आउट-ऑफ-द-बॉक्स के साथ आया था।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story