Archived

संसद में आडवाणी से मिलकर ममता बनर्जी ने लिया पाँव छूकर आशीर्वाद

संसद में आडवाणी से मिलकर ममता बनर्जी ने लिया पाँव छूकर आशीर्वाद
x

भारतीय जनता पार्टी खासकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और पीएम मोदी पर हमलावर रहने वाली पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने बीजेपी के नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी जी के पाँव छूकर आशीर्वाद लिया. ममता बनर्जी ने उनसे लोकसभा में उनके कक्ष में जाकर मुलाकात की.


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ममता ने इसे शिष्टाचार भेंट कहा है. बताया जा रहा है कि आडवाणी और ममता के बीच करीब 15 मिनट तक गुफ्तगू हुई. आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में टीएमसी और बीजेपी के बीच लड़ाई ठनी हुई है. बीजेपी लगातार अपने कार्यकर्ताओं की हत्या का आरोप टीएमसी पर लगाती रही है. इसके अलावा ममता बनर्जी 2019 के चुनावों के मद्देनजर ऐंटी बीजेपी फ्रंट की कवायद में भी जुटी हैं.


भारतीय जनता पार्टी के 'पितामह' माने जाने वाले आडवाणी के साथ ममता की इस मुलाकात को लेकर चर्चा होना स्वभाविक है. ममता बनर्जी बुधवार को यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल से मिलने वाली हैं. दरअसल ममता ने अगली साल जनवरी में 19 जनवरी को एक रैली का आयोजन किया है. ममता इस रैली को मेगा ऐंटी बीजेपी इवेंट का रूप देने की कोशिश में जुटी हुईं हैं.


इस क्रम में ममता ने राष्ट्रीय राजधानी में मुलाकातों का दौर शुरू किया है. मंगलवार को ममता एनसीपी चीफ शरद पवार, उनकी बेटी सुप्रिया सुले, बीजेपी के बागी यशवंत सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा के साथ राम जेठमलानी से भी मुलाकात कर चुकी हैं. केजरीवाल से भी उनकी मुलाकात हो चुकी है.

Next Story