राष्ट्रीय

दिल्ली आबकारी घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, YSR Congress पार्टी के सांसद के बेटे को किया गिरफ्तार

Arun Mishra
11 Feb 2023 5:14 AM GMT
दिल्ली आबकारी घोटाले में ED की बड़ी कार्रवाई, YSR Congress पार्टी के सांसद के बेटे को किया गिरफ्तार
x
बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी बालाजी ग्रुप नाम की कंपनी का मालिक है।

नई दिल्ली: दिल्ली आबकारी घोटाले में ED की कार्रवाई जारी है। इस मामले में ED ने पिछले एक हफ्ते में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। ED ने इस मामले में राघव मगुनता नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी राघव YSR Congress पार्टी के सांसद मगुंटा श्रीनिवासुलु का बेटा है। बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी बालाजी ग्रुप नाम की कंपनी का मालिक है।

गौतम मल्होत्रा हो चुका है गिरफ्तार

इससे पहले ईडी ने 8 फरवरी को गौतम मल्होत्रा को गिरफ्तार किया था। गौतम मल्होत्रा, पूर्व अकाली दल के विधायक दीप मल्होत्रा के बेटे हैं। गौतम पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है और वह शराब बनाने वाली बड़ी कंपनी ओएसिस ग्रुप के डायरेक्टर हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, गौतम को दिल्ली की कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां ईडी उन्हें हिरासत में लेने की मांग कर सकती है। बता दें कि गौतम पंजाब और अन्य क्षेत्रों में शराब के कारोबार से जुड़े हुए हैं।

हैदराबाद से एक सीए भी हो चुका है गिरफ्तार

इसके साथ ही बुधवार को ही दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति में कथित घोटाले का मामले में सीबीआई ने हैदराबाद से चार्टर्ड एकाउंटेंट बुचिबाबू गोरंटला को गिरफ्तार किया था। बता दें कि इस मामले में जांच एजेंसी ने दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को आरोपी बनाया है और उनसे पूछताछ भी की जा चुकी है।

Next Story