Home > Archived > कैटरीना कैफ के साथ इंटीमेट सीन में गुलशन ग्रोवर के छूटे थे पसीने, जानें- पूरा मामला!

कैटरीना कैफ के साथ इंटीमेट सीन में गुलशन ग्रोवर के छूटे थे पसीने, जानें- पूरा मामला!

Gulshan Grover reveals how he shot intimate scenes with Katrina Kaif in Boom

 Arun Mishra |  1 Jun 2017 10:03 AM GMT  |  New Delhi

कैटरीना कैफ के साथ इंटीमेट सीन में गुलशन ग्रोवर के छूटे थे पसीने, जानें- पूरा मामला!

मुंबई : बॉलीवुड के बैड बॉय कहे जाने वाले गुलशन ग्रोवर अपने दमदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। लेकिन गुलशन ग्रोवर ने एक ऐसा सीन खुलासा किया है कि जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे। जी हां, दरअसल वाकया है फिल्म 'बूम' का जहां उन्हें कैटरीना के साथ रोमांस करना था। लेकिन इस सीन को करना गुलशन के लिए काफी मुश्किल भरा था।

एक न्यूज पोर्टल की खबर के मुताबिक, गुलशन ग्रोवर जब कपिल शर्मा के शो में हिस्सा लेने पहुंचे तो उन्होंने अपने और कैटरीना कैफ के उस फेमस इंटीमेट सीन को लेकर ऐसी बाते कही जिसे जानकार कोई भी हैरान रह जाएगा। दरअसल वो फिल्म कैटरीना की पहली फिल्म थी। जब तक सलमान उनके गॉडफादर बनकर सामने नहीं आए थे और ना ही उनका कोई बड़ा नाम हुआ था। बावजूद इसके कैटरीना के संग उस इंटिमेट सीन के दौरान गुलशन ग्रोवर काफी नर्वस हो गए थे।

Image Title


गुलशन के मुताबिक उन्हें कैटरीना के साथ रोमांस बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने करना था। यही बात उनके लिए सबसे मुश्किल भरी थी। इसलिए गुलशन ग्रोवर और कैटरीना ने शूट के पहले कई बार इसकी प्रैक्टिस की ताकि शूटिंग के दौरान कोई गलती ना हो। जिसके बाद गुलशन ने बताया कि उनकी ये मेहनत रंग लाई और ऑनलाइन इसे 30 से 40 मिलियन बार देखा गया। जबकि गुलशन ग्रोवर ऐसे बोल्ड दृश्यों से बेहद नर्वस थे।


खैर फिल्म में ये किस अब नहीं दिखता क्योंकि मशहूर होने के बाद कैट ने फिल्म से ये सीन हटवा दिया था। इसके लिए खुद सलमान खान को हिंदुजा बंधुओं से सिफारिश करनी पड़ी थी। वैसे आज कैटरीना की गिनती बॉलीवुड के बड़ी एक्ट्रेस में होती है।

Tags:    
स्पेशल कवरेज न्यूज़ से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें न्यूज़ ऐप और फेसबुक पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...
Next Story
Share it
Top