लाइफ स्टाइल

'102 नॉट आउट' फर्स्ट लुक : 102 साल के होंगे अमिताभ और 75 के होंगे ऋषि कपूर

Arun Mishra
19 May 2017 8:52 AM GMT
102 नॉट आउट फर्स्ट लुक : 102 साल के होंगे अमिताभ और 75 के होंगे ऋषि कपूर
x
102 Not Out first look
102 Not Out first look: Amitabh Bachchan plays daddy to Rishi Kapoor
मुंबई : बॉलीवुड के दो दिग्‍गज अभिनेता अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर 26 साल एकबार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। दोनों ऐक्टर ने उमेश शुक्ला के निर्देशन में बन रही फिल्म '102 नॉट आउट' की शूटिंग बुधवार को शुरू की। जी हाँ अब इस फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। इस फर्स्ट लुक में अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर साथ दिख रहे है। यह फिल्‍म एक गुजराती राइटर-डायरेक्‍टर सौम्‍या जोशी के नाटक '102 नॉट आउट' पर बन रही है।

फिल्‍म को उमेश शुक्‍ला डायरेक्‍टर कर रहे हैं। उनका कहना है कि,' अमित जी और ऋषि जी 26 साल बाद एकसाथ आ रहे हैं। दोनों पहली बार गुजराती किरदार में नजर आयेंगे। मैं खुद गुजराती हूं इसलिए मेरे दिमाग में दोनों के लुक को लेकर कुछ खास चीजें थी।' बताया जा रहा है कि फिल्‍म की शूटिंग इस महीने के अंत तक चलेगी। इसके बाद जुलाई में फिर दोबारा शूटिंग शुरू होगी। फिल्‍ममेकर्स जुलाई के अंत तक फिल्‍म की शूटिंग खत्‍म कर देना चाहते हैं।

यह फिल्म एक बाप-बेटी के बीच की लव स्टोरी है। निर्देशक ने कहा, 'मैं ऑरिजनल प्ले को प्रड्यूस किया है और इसकी यूनीक कहानी और ह्यूमर की वजह से मुझे लगता था कि इसपर फिल्म बन सकती है। सौम्या ने काफी शानदार ढंग से इस फिल्म की कहानी लिखी है।' उन्होंने बताया कि ऐक्टर्स ने जान-बूझकर ऑरिजनल प्ले नहीं देखा है। ये दोनों फिल्म में कुछ गुजराती लाइनें भी बोलते दिखेंगे।

आपको बता दें कि उमेश शुक्‍ला ने इससे पहले 'ऑल इज वेल' बनाई थी। फिल्‍म में अभिषेक बच्‍चन, असिन, ऋषि कपूर और सु्प्रिया पाठक ने मुख्‍य भूमिका निभाई थी।
Next Story